Bhojpuri dance video: इस हसीना संग रोमांटिक हुए खेसारी को देख लोगों के बीच मची खलबली, व्यूज ने उड़ाया गर्दा

Bhojpuri dance video: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नाम अनजान नहीं है। दोनों इंडस्ट्री में महारथ हासिल कर चुके हैं। यह बात सच है कि खेसारी लाल यादव अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका कोई ना कोई गाना काफी चर्चा में है। नए हो या पुराने गाने फैंस इस पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहते हैं। ऐसे में उनका कोई ना कोई गाना लोगों के बीच सुर्खियों में है और इस बीच शिल्पी और खेसारी का एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है जिसका नाम है ‘सेंटर पे रेंटर’।

सपना संग रोमांस ने चलाया जादू

‘सेंटर पे रेंटर’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और इन दोनों की जोड़ी इस गाने को हिट बनाने के लिए काफी है। हालिया रिलीज इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ ताबड़तोड़ रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। खेसारी के ऑपोजिट इस गाने में सपना चौहान नजर आ रही हैं और दोनों के बीच का रोमांस लोगों को घायल करने के लिए काफी है। सपना चौहान और खेसारी हर बीट और डांस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी केमिस्ट्री से फैंस के दिलों को घायल करने की कोशिश में जुटे हैं।

गाने को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

इस गाने की बात करें तो ‘सेंटर पे रेंटर’ को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज में अपनी आवाज का जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं इस गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी के है और म्यूजिक आर्या शर्मा का है। इस वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 9 जून 2023 को रिलीज हुए इस गाने को कुछ ही घंटों में लगभग 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments