Bhojpuri dance video: खेसारी और कोमल सिंह के न्यू सॉन्ग ‘हमार जिला’ का चला जादू, एक दिन में मिले इतने व्यूज

Bhojpuri dance video: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव की बात करें तो वह अपने नए गाने को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। फैंस के बीच उनका जलवा बरकरार है और यही वजह है कि लोग उनके गाने को खूब पसंद भी करते हैं और वह ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल होता है। इस बीच उनका लेटेस्ट न्यू गाना ‘हमार जिला’ काफी चर्चा में है। गाने को एक दिन के भीतर बेहिसाब व्यूज मिल रहे हैं और एक्टर का जादू लोगों के बीच खूब चल रहा है।

खेसारी और कोमल की केमेस्ट्री है लाजवाब

वीडियो में खेसारी कोमल सिंह के साथ खूब रोमांस कर रहे हैं। शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेस में एक्ट्रेस को देख खेसारी मदहोश हो जाते हैं और फिर उनका रोमांस किसी को भी कायल करने के लिए काफी है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की केमेस्ट्री और डांस देखने लायक है और स्टेप्स ऐसे हैं जिसे देख आप झुमने पर मजबूर हो जाएंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि खेसारी और कोमल की जोड़ी तबाही मचा रही है और दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आए।

फैंस के बीच है खेसारी का खुमार

फैंस के बीच खेसारी का खुमार इस कदर देखने को मिलता है कि उनके गाने रिलीज होने के साथ लोगों के बीच वायरल होने लगते हैं। जब उनके नए गाने रिलीज नहीं होते हैं तो लोग उनके पुराने गाने को ही सुनते हैं और वह खूब वायरल भी होता है। लोगों के दिलों में खेसारी के लिए दीवानगी इस कदर बरकरार है कि वह उनके गानों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।

अब तक मिले इतने व्यूज

Aadishakti Films यूट्यूब चैनल पर ‘हमार जिला’ गाना 5 जून को जारी किया गया है और इसे अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने आवाज दी है और लिरिक्स विशाल भारती का है।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments