Bhojpuri Dance Video: डिंपल संग पवन सिंह ने ‘चल चल’ गाने ने मचाई तबाही, इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

 


Bhojpuri dance video: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि पवन सिंह फैंस के बीच अपनी अलग पहचान कायम करने में महारत हासिल कर चुके हैं। वहीं पावर स्टार का कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है। इस मामले में सोशलमीडिया पर उनका जलवा कायम है और अपना दमखम दिखाने में कभी पीछे नहीं रहे हैं। वहीं हालिया रिलीज हुए गाने की बात करें तो ‘चल चल’ गाने में पवन काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह संग उनकी जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

डिंपल संग रोमांस ने मचाई तबाही

पवन सिंह लोगों का दिल जीत रहे हैं और डिंपल की अदाएं देख लोग काफी खुश हैं।यही वजह है कि गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। गाने के वीडियो की बात करें तो यह काफी अलग है और पवन सिंह इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं। लोगों को खुश करने के लिए यह काफी है। दोनों एक साथ रोमांस कर रहे हैं और उनके बीच की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। पवन सिंह अपने अंदाज से हर बार लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ने में कामयाब हो जाते हैं और इस बार भी चल चल गाने में डिंपल संग वह काफी अलग नजर आ रहे हैं।

कुछ घंटे में मिले इतने व्यूज

उनका गाना आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है और उनके हर अंदाज को लोग खूब पसंद करते हैं। गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने आवाज दी है और यह गाना प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं। गाने को GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 475 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments