Bhojpuri dance video: पवन सिंह संग Bhar Jata Dhodi गाने में खूब रोमांस करती दिखीं अक्षरा सिंह, व्यूज देख लोगों के उड़े होश

Bhojpuri dance video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी किसी भी भोजपुरी के फैंस के बीच टॉप लिस्ट में शुमार है। आज दोनों भले ही एक-दूसरे से दूर हैं लेकिन एक समय था जब यह जोड़ी लोगों से लेकर मेकर्स तक की पहली पसंद थी। अक्षरा और पवन सिंह का एक गाना ‘भर जाता ढोडी’ खूब वायरल हो रहा है। कपल का यह गाना वैसे तो पुराना है लेकिन लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और आज भी यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। जहां तक इस गाने की बात करें तो इसमें दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह धमाल मचा रही है। लोग इस वीडियो को देख एक बार फिर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए हैं।

वीडियो में दिखा अक्षरा और पवन का रोमांस

गाने के वीडियो की बात करें तो अक्षरा सिंह साड़ी पहनकर खुले बालों में ठुमके लगा रही हैं। कजरारे नैना और उनकी अदाओं को देख पवन सिंह रोमाटिक हो जाते हैं। वीडियो में बेडरूम रोमांस को भी जगह दी गयी है जिसे देख लोगों के दिलों पर छुरियां चली लाजमी है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री और रोमांस देखने लायक है और यही वजह है कि सालों बाद भी यह गाना काफी चर्चा में है। इस वीडियो में दोनों का अंदाज और अवतार खास है जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है।

मिलियन पार हैं व्यूज

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना ‘भर जाता ढोडी’ भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है। यह गाना इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें पवन सिंह ना सिर्फ अक्षरा के साथ एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि प्रियंका सिंह के साथ अपनी आवाज भी दी है। अगर गाने में पवन सिंह की एक्टिंग और सिंगिंग दोनों देखने को मिले तो गाने का ट्रेंड में आना तो लाजमी है। इस गाने के लिरिक्स छोटन मनीष नर लिखे हैं वहीं म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुंघरू हैं। इस गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 71 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments