Asur 2: रिलीज होते ही चला अरशद वारसी और बरुन सोबती का जादू, फैंस कर रहे ये खास डिमांड

Asur 2: कलयुग की वापसी हो चुकी है और ऐसे में अरशद वारसी और बरुन सोबती की जोड़ी तबाही मचा रही है। दोनों की वेब सीरीज ‘असुर’ को फैंस से किस कदर प्यार मिला था यह तो आप जानते होंगे लेकिन इस बीच लोगों की एक्साईटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने दूसरे पार्ट को भी रिलीज कर दिया है। रिलीज होते ही असुर 2 लगातार ट्रेंड में है और एक बार फिर लोगों के बीच इस सीरीज ने खूब रोमांच को पैदा किया। अगर यह कहे कि सीजन को पहले से ज्यादा प्यार मिल रहा है तो गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया पर इस सीरीज का जादू बरकरार है और ऐसे में हंगामा मचना तो लाजमी है। आइए जानते हैं क्या खास रहा इस सीजन में।

क्या असुर 2 में पकड़ा जाएगा सीरियल किलर

दूसरे सीजन की शुरुआत वही से होती है जहां पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी। अच्छाई और बुराई के बीच जो जंग पहले पार्ट में दिखा अब वह और भी आगे है। इस सीरीज में पहले की कहानी को आगे बढ़ाई गई है। इस सीजन में यह पता चल जाता है कि शुभ जोशी ही असली सीरियल किलर है। सीबीआई अफसर धनंजय राजपूत और फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल ‘असुर’ यानी उस सीरियल किलर को पकड़ने के लिए जुट जाते हैं।

असुर को पकड़ने के पीछे हैं निखिल और धनंजय

जहां अतीत में दोनों के बीच काफी अनबन हुई थी वहीं इस सीजन में दोनों साथ में उस किलर को पकड़ने में जुटे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या असली सीरियल किलर गिरफ्त में आएगा। ‘असुर’ एक के बाद एक हत्याएं करता है लेकिन अलग ढंग से। जहां धनंजय की नौकरी चली जाती है वहीं निखिल की बेटी का मर्डर हो जाता है।

अब तक हुए हैं इतने एपिसोड रिलीज

ट्रेलर को जारी कर जियोसिनेमा ने लिखा था ‘मायायुद्ध निकट है, कलयुग को उसके चरमसीमा तक पहुंचाने का समय आ गया है। ‘असुर’ आ गया है।” ‘असुर 2’ ओनी सेन के निर्देशन में बनाई गयी है। सीरीज में अरशद वारसी, बरुन सोबती, अनुप्रिया गोयनका, रिद्धी डोगरा, विशेष बंसल, शारिब हाशमी नजर आ रहे हैं। अब तक इस सीरीज के 2 एपिसोड्स जारी हुए हैं और दर्शक और एपिसोड्स की मांग कर रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments