फिल्म Animal के सोशल मीडिया प्रमोशन से क्यों दूर हैं एक्टर, ये है वजह

 


Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में अपनी फिल्म Animal को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें रणबीर कपूर की फिल्म का पहला पोस्टर (Animal Poster) हो या फिर टीज़र  (Animal Teaser) , फिल्म से जुड़ी हर पोस्ट मेकर्स द्वारा किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें रणबीर  कपूर सोशल मीडिया यूज़ नहीं करते हैं. फिल्म से जुड़ी हर पोस्ट इसलिए मेकर्स द्वारा किया जा रहा है.

Animal Pre-Teaser हो चूका है आउट (Ranbir Kapoor)

आपको बता दें शनिवार को रणबीर कि 11 जून को फिल्म का प्री टीजर भी आउट हो चूका है. जिसे ऑडिएंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा. टीजर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल भी हो गया.

Ranbir रहते हैं Social Media से दूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड से जुड़े सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऐसा माना जाता है कि रणबीर कपूर को सोशल मीडिया से दूर रहना ज्यादा पसंद है. हालांकि एक्टर ने एक इंटरव्यू में यह रिवील कर चुके हैं कि वह सोशल मीडिया से दूरी क्यों पसंद करते है. एक्टर ने कहा था कि उन्हें अपने फैन्स से जुड़ने के लिए किसी भी सोशल मीडिया की जरुरत नहीं है. आगे एक्टर ने कहा कि अगर उन्हें अपने फैन्स से जुड़ना है तो वह फिल्मों के द्वारा आसानी से फैन्स से जुड़ सकते हैं.

प्रजेंटेबल होना पड़ता है सोशल मीडिया के लिए (Ranbir Kapoor)

आगे रणबीर कपूर शेयर करते हैं कि अगर कोई एक्टर सोशल मीडिया पर होता है तो उसे सोशल मीडिया पर प्रजेंटेबल होना पड़ता है, उन्हें ऑडिएंस के लिए अपडेट रहना पड़ता है. साथ ही अगर आप सोशल मीडिया पर हो तो आपको अपनी ऑडिएंस को एंटरटेन भी करना होगा. रणबीर कहते हैं यह चीज़े वह मैनेज नहीं कर पायेंगे.

प्राइवेसी पसंद है Ranbir Kapoor को (Ranbir Kapoor)

आगे रणबीर इसके फायदे भी गिनाते हैं एक्टर कहते हैं वह एक प्राईवेट पर्सन हैं इसलिए वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके वह अपनी प्राइवेसी बरकरार रखना चाहते हैं. एक्टर कहते हैं कि ताकि जब भी उनकी फिल्म थियेटर में उतरे तब लोगों के अन्दर ख़ुशी हो कि एक्टर की नई फिल्म आई है देखकर आते हैं.

Film Animal को लेकर एक्साइटेड हैं एक्टर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म Animal के बाद अयन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आयेंगे. फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म Animal के लिए बीजी हैं लेकिन फिल्म में उनके किरदार को लेकर एक्टर शेयर करते हैं कि इस बार फिल्म में वह नेगटिव किरदार निभाने वाले हैं. यह किरदार उनके कंफर्ट जोन से परे था. हालांकि पहली बार फिल्म में निगेटिव रोल को निभाने के लिए एक्टर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. रणबीर का कहना है कि इस बार रणबीर की एक्टिंग से सभी लोग हैरान हो जायेंगे.

0/Post a Comment/Comments