Ahaan Panday: अनन्या के भाई को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, करण जौहर नहीं ये होंगे गॉड फादर

 


Ahaan Panday: बॉलीवुड में स्टार किड्स का डेब्यू आम बात है। यहां ये अपने पैरेंट्स को फॉलो करते हुए बॉलीवुड में कदम रखते हैं। यह बात भी सच है कि कई स्टार किड्स बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहते हैं लेकिन कुछ अपना नाम बनाने के लिए इंडस्ट्री में आते हैं। ऐसे में एक और नाम इस लिस्ट में शामिल होने जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडे के कजिन भाई अहान पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है।कहा जा रहा है कि उन्हें ब्रेक आदित्य चोपड़ा यानी यशराज फिल्म्स के तहत दी जा रही है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह खबर आग की तरह वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड में देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है। यह देखना है कि बॉलीवुड में अहान क्या धमाल मचाते हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं अहान

अगर अहान की बात करें तो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे हैं। अपनी बहन अलाना पांडे की शादी में वह अनन्या पांडे के साथ जिस तरह डांस मूव्स दिखा रहे थे उसके बाद ही उनकी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बात चल रही थी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। वहीं अब की बात करें तो आदित्य के मार्गदर्शन में खुद को ग्रूम कर रहे हैं। अहान के लिए यह बहुत बड़ी बात है। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म अगले साल फ्लोर पर आएगी।

पिछले 3 सालों से आदित्य के साथ मेहनत कर रहे हैं अहान

मिली जानकारी के मुताबिक अहान पिछले 3 सालों से आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं। वह अपने आपको इंडस्ट्री में काबिल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह मेहनत करने में पीछे हैं। रिपोर्ट की माने तो अब लगभग 3 साल की मेहनत के बाद अहान को बड़ा ब्रेक मिल गया है और वह जल्द यशराज बैनर के तहत नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि अहान ने खुद को साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। ऐसे में आदित्य चोपड़ा ने उन्हें वाईआरएफ टैलेंट डिवीजन में साइन किया है।

इन सितारों को भी यशराज फिल्म्स से पहचान

अगर इस बारे में सूत्रों की माने तो एक सोर्स ने कहा है कि “यह जेन z युग है और ऐसे में यह सच है कि इस पीढी से कोई सितारा बहुत बड़ा स्टार बनने वाला है। आदित्य चोपड़ा को अहान में वह काबिलियत नजर आई कि वह आगे आने वाले समय में एक मजबूत एक्टर के तौर पर नजर आ सकते हैं। ऐसे में लोगों की निगाहें अहान पर होगी कि वह किस तरह बॉलीवुड में धमाल मचाते हैं। वही यशराज डिवीजन की बात करें तो इसके तहत अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर और रणवीर सिंह जैसे सितारों को अपनी पहचान मिली।

0/Post a Comment/Comments