Adipurush Trailer: एक्टर प्रभास की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही की रिकॉर्ड कमाई, जल्द रिलीज़ होगा एक्शन ट्रेलर

 


Adipurush Trailer: एक्टर प्रभास (Prabhas)और कृति सेनन ( Kriti Sanon) दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘आदिपुरुष’ (Adipurush). फिल्म की रिलीज़ से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में है. एक्टर प्रभास(Prabhas) तो पहले से ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं कृति सेनन भी बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम बना चुकी हैं. हालांकि कृति अपनी एक्टिंग से हमेशा ही ऑडियंस को इम्प्रेस करती हैं. फैंंस फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन की बेहतरीन एक्टिंग एक्स्पेक्ट कर रहे है.

Adipurush Trailer: के बाद 2 गाने हुए रिलीज़

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. रिलीज़ के बाद मेकर्स ने फिल्म के दो गाने जय श्री राम और राम सिया राम भी रिलीज़ किया. सोशल मीडिया पर दोनों ही गानों को ढेर सारा प्यार मिल रहा है. हालांकि फिल्म इसी महीने 16 जून को रिलीज़ होने वाली है. वही मेकर्स 6 जून को तिरुपति में एक बड़ा इवेंट करने वाले हैं. आपको बता दें मेकर्स तिरुपति में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज़ करने वाले हैं.

Tirupati में होगा एक्शन ट्रेलर रिलीज़

पिक्विल्ला की सोर्स के अनुसार “आदिपुरुष टीम 6 जून को प्रशंसकों और मीडिया की मौजूदगी में तिरुपति में एक मेगा इवेंट में एक्शन से भरपूर 2 मिनट 27 सेकंड का ट्रेलर लॉन्च करेगी. जहां पहला ट्रेलर श्री राम की भावनाओं के बारे में था, वहीं दूसरा बड़े पैमाने पर एक्शन की दुनिया में डुबकी लगाएगा जो फिल्म को पेश करनी है. ट्रेलर भगवान राम और उनकी दासता रावण के बीच महाकाव्य लड़ाई पर केंद्रित होगा”

फिल्म को लेकर Kriti Sanon ने कहा

Adipurush Trailer: लॉन्च पर कृति ने फिल्म को लेकर कहा , “मैं आज बहुत भावुक हूं, ट्रेलर देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. इस फिल्म को बनाते समय हमने जो अनुभव किया वह बहुत अलग था”.

Film Adipurush ने पहले ही की रिकार्ड कमाई

फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर यह भी आ रही है कि फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 432 करोड़ की कमाई कर ली है. आपको बता दें फिल्म ने नॉन-थिएट्रिकल रेवेन्यू सोर्स से 247 करोड़ रुपये की कमाई पहले ही कर ली है.म्यूजिक राइट्स, सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स के माध्यम से फिल्म ने लागत हासिल की है. इसके अलावा फिल्म ने साउथ से थिएट्रिकल रेवेन्यू 185 करोड़ तक कमाए हैं.

Ramayan पर आधारित है फिल्म

फिल्म की अगर बात करें तो फिल्म संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित पौराणिक फिल्म है. फिल्म ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज़ और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है.फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में रिलीज़ होगी. फिल्म में प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने तेलुगु डेब्यू में, सनी सिंह (Sunny Singh ) और वत्सल शेठ (Vatsal Sheth) के साथ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे.

0/Post a Comment/Comments