रिलीज से पहले ‘Adipurush’ ने की बंपर कमाई, 500 करोड़ के बजट का 85% पैसा किया वसूल

Adipurush: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की हॉट क्वीन कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही बंपर कमाई की गई है। इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और यह 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब सबसे खास बात यह है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 85% कमा लिए हैं और रिलीज के बाद बंपर कमाई करने की उम्मीद की जा रही है।

फिल्म नई रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई

प्रभास और कृति सेनन की स्टारर फिल्म आदि पुरुष को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें कि इस फिल्म ने थियेटर में रिलीज होने से पहले ही 500 करोड़ के बजट का 85% वसूल कर लिया। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रहा। वहीं रिलीज डेट से पहले ही फिल्म ने 432 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म अपने सेटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स से करीब 247 करोड रुपए कमा चुकी है। इसके अलावा साउथ में थिएटरिकल राइट्स से फिल्म ने 185 करोड रुपए कमाए।

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को लेकर अनुमान जताया गया है कि 3 दिनों के भीतर ही ‘आदिपुरुष’ 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। स्पर्म की बात करें तो ओम राऊत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ ‘रामायण’ से प्रेरित कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म में प्रभास कृति सेनन सैफ अली खान और सनी कौशल जैसे स्टार मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments