फिल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग में 5 लाख टिकट पहले ही दिन हुई बुक, रिलीज के पहले ही सुपरहिट होने की संभावना

 


बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष काफी लंबे समय से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई है। तो वही फिल्म आदिपुरुष को लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन काफी चर्चा में बने हुए है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर के बाद से फैंस को फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। जिसके साथ ही फिल्म का गाना रिलीज होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट भी काफी नजदीक आ चुकी है। फिल्म आदिपुरुष को लेकर एडवांस बुकिंग को भी रविवार से शुरू कर दिया है। तो वही फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार एडवांस बुकिंग होती जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है की फिल्म रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

पहले दिन 5 लाख एडवांस बुकिंग

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया गया है की बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही काफी जमकर कमाई कर चुकी है। जिसके बाद अब फिल्म की बुकिंग के लिए खबर आ रही है की नेशनल चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में करीबन 18,000 हजार टिकट बुक हो चुकी है। जिसके साथ ही फिल्म की टिकट्स करीब 25000 टिकट बुक होने के बाद रात को काउंटर बंद कर दिया गया था। जिसके साथ ही ऐसा बताया गया है की फिल्म आदिपुरुष ने लगभग 4.5 लाख से 5 लाख तक टिकट तक एडवांस बुकिंग में बुक कर डाली गई है।

600 करोड़ का मेगा बजट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कृति सैनन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्सिक्टेड है। साथ ही फिल्म की रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग देखने के बाद फिल्म को सुपरहिट अभी से ही बताया जा रहा है। तो वही फिल्म की बुकिंग के लिए लगातार बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बड़ता ही जा रहा है। फिल्म अदिपुरुष को 16 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा। जिसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का मेगा बजट लगभग 600 करोड़ रूपये का बताया जा रहा है। बता दे आपको की फिल्म आदिपुरूष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। और इसके साथ ही हर सिनेमाघर में एक सीट हनुमान जी के लिए छोड़ी जा रही है।

0/Post a Comment/Comments