इंतजार खत्म फरहान अख्तर ने बताया कब रिलीज होगी 'फुकरे 3'


बेहद लोकप्रिय फुकरे फिल्म फ्रेंचाइजी के हनी, चूचा, लाली और भूली पंजाबन के प्रतिष्ठित किरदारों ने प्रशंसकों के दिलों में एक स्थायी छाप छोड़ी है। पहली दो किश्तों की सफलता के बाद, निर्माताओं ने अब फुकरे 3 की बहुप्रतीक्षित रिलीज की घोषणा की है। फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर ने बहुप्रतीक्षित रिलीज की तारीख का खुलासा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

फरहान ने फुकरे के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “1 दिसंबर, 2023 को जुगाड़ू बॉयज आपके नजदीकी सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। #फुकरे3।”

फुकरे फ्रेंचाइजी

फुकरे फ्रेंचाइजी, मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, में एक असाधारण कलाकारों की टुकड़ी थी। पुलकित सम्राट ने प्यारे हनी का किरदार निभाया, वरुण शर्मा ने चूचा का किरदार निभाया, मनजोत सिंह ने लाली के किरदार में आकर्षण लाया, अली फ़ज़ल ने ज़फ़र का किरदार निभाया, ऋचा चड्ढा ने भोली पंजाबन के रूप में मंत्रमुग्ध कर दिया, और पंकज त्रिपाठी ने पंडित जी के रूप में दिल चुरा लिया।

पहली फुकरे फिल्म चार युवा दोस्तों - हनी, चूचा, जफर और लाली - के कारनामों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो त्वरित धन की मांग करते हैं लेकिन खुद को कुख्यात गैंगस्टर भोली पंजाबन से उलझा हुआ पाते हैं। हालांकि, उन्होंने भोली को मात देने में कामयाबी हासिल की और उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की, जिसका सुखद अंत हुआ।

सोना महापात्रा द्वारा अंबरसरिया और राम संपत, यश दिवेचा, अमजद बगडवा और वृशाल चव्हाण द्वारा फुक फुक फुकरे जैसे चार्ट-टॉपर्स की विशेषता वाली फिल्म का साउंडट्रैक जनता के बीच बड़े पैमाने पर हिट हुआ।

सीक्वल में, पूरे कलाकारों ने अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को दोहराया, जिसमें भोली पंजाबन की प्रतिशोधपूर्ण वापसी पर ध्यान केंद्रित किया गया था ताकि फुकरे गिरोह के साथ बदला लिया जा सके।

फुकरे 3 के बारे में

जहां तक ​​फुकरे 3 की बात है, जो 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है, अली फजल को छोड़कर पूरी कास्ट एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाएगी, जो प्रशंसकों को उनके शानदार प्रदर्शन से खुश करेगी।

इस फिल्म की घोषणा के साथ, प्रशंसक एक और हंसी से भरी रोलरकोस्टर सवारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि वे अपने प्रिय पात्रों के साथ फिर से मिलेंगे और एक बार फिर फुकरे गिरोह के दुस्साहस में शामिल होंगे।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बारे में

1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित एक्सेल एंटरटेनमेंट उल्लेखनीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने में सबसे आगे रहा है। सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत और प्रशंसित अभिनेताओं विजय वर्मा और गुलशन देवैया की विशेषता वाली उनकी हालिया रिलीज़, दाहाद, अमेज़न प्राइम वीडियो पर शानदार सफलता के साथ मिली, जिसने गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट की प्रतिष्ठा को और मजबूत किया।

0/Post a Comment/Comments