सनी देओल के बेटे के रोके पर तीनों भाई दिखे एक साथ, गदर 2 से पहले आयी घर में खुशियां

 


बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे है क्योंकि उनकी फ़िल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को दस्तक देने जा रही हैं। इस फ़िल्म का एक स्मॉल टीजर रिलीज़ किया गया जिसको देख फैंस में काफी बज्ज बना हुआ है। लेकिन गदर 2 के इलावा भी सनी देओल के घर खुशियाँ गूँज उठी है क्योंकि एक्टर के घर शादी का माहौल बन गया है। जी हाँ…. सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी होने वाली है जिसकी तैयारियां जोरो शोर से चल रही है। सनी देओल के बेटे करण देओल भी फ़िल्मो में काम कर चुके है और उनके फ़िल्म पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक बिजनेस की थी। सनी देओल बेहद ही पॉपुलर अभिनेता है ऐसे में उनके बेटे के शादी भी काफी सुर्खियां बिटोर रही है। करण देओल की शादी उनकी बचपन की दोस्त दृशा आचार्य से हो रही है जो मशहूर बंगाली फ़िल्म निर्देशक बिमल रॉय की परपोती है। दृशा दुबई सेटल है वही से उनकी पढ़ाई पूरी हुई है। दोनों कपल एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे ऐसे में दोनों ने अपनी दोस्ती को एक रिश्ते का नाम देने के बारे में सोचा। करण देओल और दृशा आचार्य की शादी 18 जून को होगी पर घर में फंक्शन शुरू हो चुके है।

12 जून को रोके की रस्म हुई जहाँ एक अनोखी तस्वीर सामने आयी। इन तस्वीरों में तीनों भाई एक साथ नज़र आये जिसमे सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल शामिल थे। आमूमन तीनों भाई का एक साथ होना बहुत कम ही देखा गया है। धर्मेंद्र की दोनों बेटियो की शादी में भी तीनों भाई एक साथ नज़र नही आये थे वही उनकी शादी में तो सनी और बॉबी दोनों नही थे पर यहां तीनों को एक साथ देख फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहे है। बॉबी देओल दिखे आश्रम लुक में और उन्होंने फोटोशूट के दौरान काफी मस्ती की। वही अभय देओल भी सनी देओल के साथ काफी मस्ती करते दिखाई दिए। इन तस्वीरों में सनी देओल एक दम शांत दिखे और उनका स्वभाव शुरू से ही ऐसा रहा है कि वो हमेशा शांत स्वभाव में ही रहते हैं। सनी देओल के बेटे के रोके की पार्टी में चार चाँद लगाते हुए तीनों भाईयों ने जमकर फोटोशूट करवाया और मीडिया से रूबरू हुए। सनी देओल की बेटे की शादी की सभी रस्में धर्मेंद्र के घर में हो रही है। धर्मेंद्र शुरू से ही अपने पोते को काफी मानते है और दोनों की बॉन्डिंग काफी सुन्दर है।

सनी देओल फ़िल्म के प्रोमोशन को छोड़ अपने बेटे की शादी में लगे हुए है और जमकर उसका हिस्सा बन रहे है। एक्टर सनी देओल बेहद ही चर्चित अभिनेता है पर पिछले कुछ सालो से वो फ़िल्मो से काफी दूर है। बस यही वजह है कि वो गदर 2 को इस साल की सबसे हिट फ़िल्मो में शुमार करवाना चाहते है। गदर मूवी सन् 2001 में आयी थी जो सुपरहिट साबित हुई थी अब उसका सीक्वल का इंतज़ार सभी फैंस को बेसब्री से है।

0/Post a Comment/Comments