19 साल की Sumbul Touqeer Khan के पिता करेंगे दूसरी शादी, होने वाली मम्मी को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Sumbul Touqeer Khan
: बिग बॉस 16 से चर्चा में आई इमली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि इस रियलिटी शो के अंदर उन्होंने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना ली है। सुंबुल की वजह से एक और शख्स शो के दौरान काफी लाइमलाइट में रहा और वह है उनके पिता तौकीर खान। अपनी बेटी के लिए हर हद पार करते हुए तौकीर ने कैमरे पर कई झूठ बोले थे जिसके खुलासे के बाद उन्हें फजीहत का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि इस सबसे परे एक बार फिर तौकीर खान लाइमलाइट में हैं और कहा जा रहा है कि 19 साल की सुंबुल के पिता एक बार फिर शादी के बंधन में बनने के लिए तैयार है। जी हां या खबर सुनकर फैंस चौक गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

इस महिला से हो रही है सुंबुल के पिता की शादी

हाल ही में सुंबुल ने खुद इस बारे में खुलासा किया कि हां उनके पिता जल्दी दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनकी होने वाली मम्मी का नाम निकोलस है जो पहले से शादीशुदा थी। पहले पति से अलग होने के बाद निकोलस तौकीर खान से शादी करने वाली है। इतना ही नहीं निकोलस की एक बेटी भी है। इस बारे में सुंबुल ने कहा कि वह अपनी मां और अपनी एक और बहन की फैमिली में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

शादी को लेकर सुंबुल ने कहीं ये बात

सुंबुल तौकीर खान ने कहा कि पिछले कुछ सालों से उनके पिता उनके लिए प्रेरणा बने हुए थे। वह उनके हर सुख दुख में साथ थे और ऐसे में हम उनकी दूसरी शादी करवाना चाहते हैं। यह शादी अगले हफ्ते ही होने वाली है। सुंबुल ने यहां तक कहा कि इस शादी को करवाने में उनके ताऊजी का बड़ा योगदान है। गौरतलब है कि सुंबुल और उनके पिता के बीच एक अलग बॉन्डिंग साफ नजर आई थी। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और दोनों काफी क्लोज भी हैं। ऐसे में सुंबुल के पिता की दूसरी शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

0/Post a Comment/Comments