18 साल का लड़का बना पन्ना की शान जीता बेस्ट डांस कोरियोग्राफर का अवॉर्ड

Yashraj Namdev: पन्ना मध्यप्रदेश का एक ऐसा जिला जिसे डायमंड सिटी के नाम से भी जाना जाता है और मंदिर यहां की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। और यहां की बोली में आपको वो मिठास मिलेगी जो शायद ही कहीं मिले और अब आते है यहां उभरते टैलेंट पर जी हां पन्ना में टैलेंट की कोई कमी नही है, आए दिन यहां युवाओं का टैलेंट निखर कर सामने आ रहा है इन्ही में से एक है 18 साल के युवा कोरियोग्राफर यशराज नामदेव जो अपने डांस के चलते इन दिनों जिले में चर्चा का विषय बने हुए है।

हाल ही में भोपाल में संपन्न हुए डांस रियलिटी शो इंडिया’ज डांस पावर में यशराज नामदेव को बेस्ट कोरियग्राफर 2023 का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड से युवा यशराज नामदेव (Yashraj Namdev) को जानेमाने कोरियग्राफर मास्टर मर्जी पेस्टोनॉजी ने ट्रॉफी देकर नवाजा।

इस अवॉर्ड की खुशी जाहिर करते हुए यशराज नामदेव ने बॉलीवुड लोचा को बताया की इससे पहले भी कई इवेंट में गुरुओ द्वारा सम्मानित किया गया है लेकिन ये अवॉर्ड उससे बढ़कर है। बस में इतना ही कहना चाहूंगा की मेहनत करता रहूंगा और अपने जिले का नाम अपने राज्य का नाम रोशन करता रहूंगा और ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही किसी रियलिटी शो में नजर आऊंगा।

आपको बता दें कि यशराज नामदेव ने बहुत कम उम्र में डांस करना शुरु कर दिया था और आज सिर्फ 18 साल की उम्र में कई युवाओं को डांस सिखा रहे हैं इतना ही नही यश सुबह और शाम को बच्चों को डांस सिखाते हैं तो दोपहर टाइम में सिलाई करते है।

0/Post a Comment/Comments