गौतम गंभीर से विवाद के बाद भगवान के दर्शन करने पहुंचे Virat Kohli, पत्नी अनुष्का शर्मा भी आई नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर में नजर आए हैं। लखनऊ के स्टेडियम में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद देखने को मिला है।

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के पावर कपल माने जाते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर में नजर आए हैं। लखनऊ के स्टेडियम में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद देखने को मिला है।

मंदिर पहुंचे विराट और अनुष्का

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंदिर में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इससे पहले कहीं मंदिर जाते हैं अपने खराब फार्म को लेकर विराट कोहली मंदिर में भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचे थे।

लखनऊ के मैच में हुआ बवाल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ बहुत ही चर्चा में रहे हैं। विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बहस देखने को मिली है। गौतम गंभीर के अलावा लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के साथ भी विराट कोहली का विवाद देखने को मिला है। जिसके बाद तीनों पर बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लिया है। बीसीसीआई ने विराट कोहली, नवीन उल हक और गौतम गंभीर पर भारी भरकम जुर्माना लगाया है।

0/Post a Comment/Comments