TV Celebs Failed Marriages: श्वेता तिवारी ही नहीं ये हसीनाएं भी हैं प्यार में सुपर फ्लॉप, दूसरी शादी भी हुई फेल

TV Celebs Failed Marriages: परदे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली ये हसीनाएं अपनी दो शादी को भी नहीं निभा सकी और उनका घर टूट गया। साथ निभाने और रिश्तों को चलाने में नाकामयाब रही ये अभिनेत्रियां आए दिन चर्चा में रहती हैं। आइए जानते हैं आखिर लिस्ट में कौन-कौन सा नाम है शामिल।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रिश्ते बनते हैं और कब बिगड़ जाते हैं यह पता ही नहीं चलता है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की कई हसीनाओं का नाम शामिल है। पहले ये अपने प्यार और कपल गोल देकर लोगों के बीच चर्चा में आ जाते हैं लेकिन बाद में रिश्ता तोड़कर लोगों को चौंका देते हैं। अगर हम टीवी की मशहूर हसीनाओं की बात करें तो उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है क्योंकि ना सिर्फ उनकी एक बार शादी टूटी बल्कि उन्होंने दूसरी शादी कर उस रिश्ते को भी संभाल नहीं पाई। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी से लेकर कई मशहूर नाम शामिल हैं।

श्वेता तिवारी भी है शादी के मामले में फ्लॉप

कई हिट सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुकी श्वेता शादी के मामले में सुपर फ्लॉप साबित हुई हैं। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। शुरुआत में दोनों का रिश्ता काफी अच्छा था लेकिन समय के साथ-साथ उनके रिश्ते में तनाव होते गए और दोनों की एक बेटी पलक तिवारी के होने के बावजूद वे अलग हो गए। इसके बाद श्वेता की जिंदगी में अभिनव कोहली की एंट्री हुई और उनसे उन्हें एक बेटा भी है लेकिन इस बार भी उनकी शादी को किसी की नजर लग गयी और दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल एक्ट्रेस सिंगल मदर है।

दीपशिखा नागपाल भी है लिस्ट में

कई शोज से अपनी एक पहचान बनाने वाले दीपशिखा सिंगल लाइफ जी रही हैं। एक्ट्रेस अपनी शादी के टूटने पर कई दफा बात कर चुकी है। अभी हाल ही में यह खबर चर्चा में थी कि वह एक समय में इस वजह से काफी दुखी भी थी। एक्ट्रेस ने पहली शादी जीत उपेंद्र से की थी लेकिन यह रिश्ता टूटने के बाद वह केशव अरोड़ा संग सात फेरे लिए थे लेकिन यह शादी भी टूट गई।

स्नेहा वाघ भी है शादी में फ्लॉप

टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इन्होंने कई शोज में काम किया और पर्दे पर सख्त से लेकर भोली किरदार तक को निभाने वाली यह हसीना अपनी शादी को नहीं बचा सकी थी। स्नेहा की पहली शादी अविष्कर दर्वेकर से हुई थी और उनसे अलग होने के बाद उन्होंने अनुराग सोलंकी के साथ रिश्ता जोड़ा लेकिन दोनों शादी फ्लॉप साबित हुई है।

चाहत खन्ना भी प्यार में रही बदकिस्मत

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक में कयामत नजर आने वाली चाहत फैंस को इंप्रेस करना तो जानती है लेकिन वह भी निजी जिंदगी में फ्लॉप साबित हुई है। चाहत ने बिजनेसमैन भरत नरसिंघम से शादी की और यह रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा का साथ पकड़ा। एक्ट्रेस ने दो शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन बदकिस्मत कहें कि उनकी दोनों शादी ही नहीं चली और वह आज सिंगल है।

चारु असोपा भी शादी की वजह से रही विवादों में

चारू असोपा सुष्मिता सेन की भाभी रह चुकी हैं। राजीव सेन और चारु की शादी में खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन दोनों का तलाक भी काफी चर्चा में रहा। कपल आज एक बेटी के पेरेंट्स है लेकिन कई दफा अपने रिश्ते को संभालने की कोशिश के बावजूद चारु अंत में राजीव से अलग हो गई। बता दें कि चारू की इससे पहले भी एक शादी हो चुकी हैं लेकिन उनका वह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला था। कई सीरियल्स में नजर आने वाली एक्ट्रेस फिलहाल जिंदगी में सिंगल मदर है।

0/Post a Comment/Comments