TMKOC: नहीं कम हो रही मेकर्स की मुश्किलें, जेनिफर के बाद इस एक्ट्रेस ने सालों बाद मुनमुन दत्ता को लेकर किया खुलासा

TMKOC: पिछले कुछ समय से सब टीवी पर लंबे समय से प्रसारित शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ काफी सुर्खियों में है। शो के स्टार कास्ट मेकर्स को लेकर आए दिन नए खुलासे करते हैं। ऐसे में मेकर्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया सामने आई है और उन्होंने भी असित मोदी और मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि शो में महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। उन्होंने शो में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता को लेकर भी खुलासा किया है और बताई है कि आखिर उनके शो छोड़ने की क्या सच्चाई थी।

आखिर क्यों मुनमुन ने कहा था शो को अलविदा

तारक मेहता में बावरी का किरदार निभा रही मोनिका भदोरिया ने कहा कि मुनमुन ने अपनी मर्जी से काम नहीं छोड़ा होगा बल्कि उसे इतना परेशान कर दिया गया होगा कि वह काम करना ही नहीं चाहती होगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वहां अलग ही सिस्टम है पहले आपको जलील किया जाता है और परेशान कर दिया जाता है जिसके बाद लोग वहां काम पर आना ही नहीं चाहते हैं। वहीं बाद में फिर मामले को आपस में सुलझाने के लिए बुलाया जाता है। मोनिका ने यह भी कहा कि मुनमुन और असित की पहले भी बहस होती थी और वह सेट से चली जाती थी। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे में यह संभव है कि वह परेशान होकर शो छोड़ दी होगी।

महिलाओं को नहीं दिया जाता है तवज्जो

एक्ट्रेस ने शो को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि इस शो में महिलाओं के काम को ज्यादा अहमियत नहीं दी जाती है। पहले तो उन्हें कम पैसे दिए जाते हैं और फिर जो मेल कास्ट होते हैं उनकी शूटिंग पहले होती है। मोनिका ने कहा कि भले ही दोनों का एक ही काम हो बावजूद इसके मेकर्स कम पैसे देते हैं और गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं जो आमतौर पर लोग उपयोग भी नहीं करते हैं।

जेनिफर मिस्त्री ने भी लगाए थे आरोप

अभी हाल ही में जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर खुलकर आरोप लगाए थे। उन्होंने इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि शो के सेट पर उनके साथ फिजिकल हैरेशमेंट किया जा रहा था। वहीं इसके बाद कई कलाकार शो के मेकर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों के पसंदीदा शो में से एक है। यह शो कई सालों लोगों को एंटरटेन कर रहा है और यही वजह है कि यह हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। 2008 में शुरू हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सबसे लंबा चलने वाले शो की लिस्ट में है।

0/Post a Comment/Comments