TMKOC: सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर मुश्किलों में फंसे प्रोड्यूसर Asit Modi, इस एक्ट्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

TMKOC: पिछले लंबे समय से टीवी शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (TMKOC) लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहा है। इस शो में कई किरदार आए और गए वहीं सबने लोगों के बीच एक अलग पहचान भी बनाई। इस बीच इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर चर्चा में होती है और ऐसे में हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी मुश्किलों में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर और क्रू मेम्बर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है उन्हें सेट पर सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया है। एक्ट्रेस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस मामले को लेकर पुलिस भी सतर्क है और उन्होंने पूरी सच्चाई बताई है।

मुंबई पुलिस ने कहीं ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल इस मामले की जांच जारी है और एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। हमने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।लगाए कई गंभीर आरोप

एक्ट्रेस ने असित मोदी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि सेट पर उनके साथ बदतमीजी किया जाता था और एक बार असित ने अकेले कमरे में बुलाकर उनके लिप्स पर भद्दे कमेंट्स भी किया था। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि एक दिन छुट्टी लेने के बाद उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था। हालांकि इस मामले में जवाब देते हुए असित ने कहा है कि ये आरोप गलत हैं और उनकी तरफ से लीगल एक्शन लिया जाएगा। गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ फैंस को खूब पसंद है और ऐसे में इस तरह के गंभीर आरोप वाकई चौंकाने वाले हैं।

0/Post a Comment/Comments