The kerala Story: रूह कंपा देगी फिल्म के कुछ सीन्स, अदा शर्मा की अदाकारी को देख दीवाने हुए फैंस


The kerala Story:
मौजूदा समय में अक्सर फिल्म को रिलीज से पहले बायकॉट ट्रेंड और विरोधों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में फिल्मों को रिलीज से पहले कई विवादें भी झेलनी पड़ती है। मेकर्स को फिल्म कंटेंट को लेकर कई बार मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। इस बार 'द केरल स्टोरी' को कई दिनों से कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है।

आखिरकार लंबे इंतजार और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो यह कहानी केरल की वास्तविक घटना को दर्शाती है जो किसी समय में यहां हुई थी जिसमें कई मासूम लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया गया था। इस फिल्म को लेकर बवाल जारी था और इस पर राजनितिक सरगर्मी भी तेज रही है। तमाम विवादों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गयी है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर फिल्म पर लोगों की क्या प्रतिक्रया है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनाई गयी है जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह केरल की वास्तविक कहानी है। कहा जा रहा है कि किसी समय केरल की 32000 लड़कियों को जबरन धर्मांतरण करवाकर और आईएसआईएस में शामिल किया गया था। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी तीन लड़कियों की जिनके माध्यम से धर्मांतरण की साजिश को लोगों को दिखाया जा रहा है। इन लड़कियों में से दो हिंदू हैं जिनका नाम गीतांजलि और शालिनी है और एक ईसाई है जिनका नाम निमाह है। वहीं फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब लोकल मुस्लिम लड़कों के द्वारा इन्हें फंसाया जाता है और आईएसआईएस के आतंकियों के पास सीरिया भेजने का षडयंत्र किया जाता है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि उन लड़कियों को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए ब्रैनवॉश किया जाता है।

जानिए क्या है ट्विटर रिएक्शंस

अदा शर्मा की अदाकारी के कायल हुए लोग

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सिद्धी इदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बलानी नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अदा शर्मा की अदाकारी को देख लोग कायल हो गए हैं। मासूम लड़की और उनकी आंखों में खौफ किसी के भी रूह को कंपाने के लिए काफी है। अदा शर्मा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है और निश्चित तौर पर यह उनके करियर के लिए माइल स्टोन साबित होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments