साउथ के सुपरस्टार Thalapathy Vijay बने देश के हाईएस्ट पेड एक्टर, एक फिल्म के लिए चार्ज कर रहे इतनी मोटी रकम

Thalapathy Vijay: दिन-प्रतिदिन लोगों के अंदर साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में साउथ इंडियन एक्टर्स की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है। इसी कड़ी में तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की फीस चार्ज करते हैं। इस एक्टर की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट होती है। ऐसे में आपको बता दें कि, ये और कोई नहीं बल्कि तमिल इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर थलापति विजय है।

हाईएस्ट पेड एक्टरों की लिस्ट में शामिल हुआ नाम

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि, थलापति विजय अब अपनी एक फिल्म के लिए 200 करोड़ रूपए फिस ले रहे हैं। कुछ समय पहले ट्विटर पर किसी ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि थलापति विजय एक फिल्म साइन करने के लिए 200 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं। ऐसे में अब उनका नाम भारत के हाईएस्ट पेड एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

पॉपुलर डायरेक्टर वेंकटेश प्रभु के साथ करेंगे काम

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि, विजय को 200 करोड़ रुपए फीस मिल रही है इसको लेकरमेकर्स या अभिनेता की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है परंतु ऐसा बताया जा रहा है कि, थलापति विजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ इंडियन इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर वेंकटेश प्रभु के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है। इसी के साथ ऐसा कहा जा रहा है कि, थलापति विजय को ये रकम एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा दी जाएगी। बता दें कि यह वही कंपनी है जिस ने साल 2019 में रिलीज हुई थलापति विजय की फिल्म बीगिल के लिए उन्हें 80 करोड़ रुपए दिए थे।

संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे थलापति

साउथ इंडियन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर थलापति विजय के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो थलापति आखिरी बार जनवरी 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘वारिसु’ में नजर आए थे। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। वहीं अब थलापति अपनी अगली फिल्म ‘लियो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में थलापति के साथ संजय दत्त और ततृषा कृष्णन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments