Swatantra Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा ने इस खास डाइट को फॉलो कर कम किया 26 किलो वजन, पहचान में नहीं आ रहे एक्टर

Swatantra Veer Savarkar: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा वह स्टार हैं जो अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ चुके हैं। यह बात सच है कि हाल ही में ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज से रणदीप ने तहलका मचा दिया है और उनके काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच अब एक्टर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयार में जुट चुके हैं। 28 मई को वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का टीजर जारी किया गया था जिसमें एक्टर का लुक देख लोग दंग रह गए थे। इस फिल्म में एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया और मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। अब यह खबर भी सामने आ रही है कि एक्टर ने अपनी डाइट में भी काफी बदलाव किए थे जिसके बाद वह इस रोल के लिए परफेक्ट आए हैं।

इतने किलो वजन को रणदीप ने किया कम

किसी भी रोल में फिट आने के लिए स्टार्स का वजन कम और ज्यादा करना आम है। अपनी फिल्म और प्रोजेक्ट की अहमियत और जरुरत को देखते हुए स्टार्स को वजन को कम और ज्यादा करना पड़ता है और कुछ ऐसा ही रणदीप हुड्डा ने भी किया है। वीर सावरकर के किरदार को निभाने के लिए रणदीप ने 4 महीने में 26 किलो वजन को कम किया है। जहां एक्टर पहले 86 किलो के थे वहीं अब वह 26 किलो वजन को कम कर चुके हैं। यह बात सच है कि एक्टर का यह अलग लुक देख लोग दंग रह गए हैं।

4 महीने तक इस डाइट को किया फ़ॉलो

फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित की माने तो रणदीप ने खुद के वजन को कम करने के लिए 4 महीने तक खुद पर मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा। यह फिल्म जब उन्हें मिली थी उस समय वह 86 किलो के थे लेकिन उसके बाद वह किरदार में फिट आने के लिए काम करते रहे। उन्होंने 4 महीने तक सिर्फ एक खजूर और एक गिलास दूध को ही डाइट में शामिल किया था।

वीर सावरकर के पोते से मिले थे रणदीप

रिपोर्ट्स की माने तो वह इस किरदार में पूरी तरह डूब गए थे और ऐसे में उन्होंने बाल भी उसी जगह से हटाए जहां वीर सावरकर के नहीं थे। इस रोल के लिए रणदीप ने वीर सावरकर के पोते से इस फिल्म के लिए परमिशन भी थी और उनसे इस फिल्म के लिए काफी बात भी की थी। बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित हैं और रणदीप हुड्डा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments