विवादों में रहने वाली Sunny Leone कैसे बनी बॉलीवुड की लैला, लव स्टोरी है बेहद खास


Sunny Leone:
कभी एडल्ट स्टार बनकर चर्चा में आने वाली सनी लियोन की निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है। एक्ट्रेस ने इस बात को साबित किया कि वह अपने दम पर पहचान बना सकती है भले ही बेक ग्राउंड कोई भी हो। अगर लगन हो तो वह कुछ भी हासिल कर सकती हैं और इस बात को सनी लियोन अपनी रियल जिंदगी में साबित भी कर चुकी है। यह बात सच है कि एडल्ट स्टार से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी लेकिन आज वह बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेसेस में शुमार है।

फिल्मी है लव स्टोरी

वह फिल्मों से भले ही अपनी खास पहचान ना बना पाई हो लेकिन उनकी एक अलग छवि है जो काफी स्टाइलिश और अलग है। सनी लियोन को पता है कि वह अपने फैन्स को कैसे खुश कर सकती हैं और यही वजह है कि उन्हें आए दिन जब भी स्पॉट किया जाता है तो वह चर्चा में आ जाती हैं। लाखों दिलों में बसने वाली सनी लियोन की लव स्टोरी डेनियल वेबर संग पहले प्यार और फिर उनकी शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। किसने सोचा था कि डेनियल की एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली सनी किसी दिन उन्ही की दुल्हन बन जाएंगी।

डेनियल को हुआ था पहली नजर में प्यार

अगर इनकी लव स्टोरी की बात करें तो सनी को डेनियल एक रेस्टोरेंट में मिले थे और पहली नजर में ही देख कर डेनियल प्यार में पड़ गए थे और उन्होंने बाद में उन्हें मनाने के लिए कई पापड़ भी मिले। अगर सनी की माने तो डेनियल उनके पीछे पड़े रहते थे और वह उस रेस्टॉरेंट में जाती थी उन्हें एक फूल मिलता था और डेनियल की यह हरकत सनी को काफी पसंद आई।

हर मोड़ पर डेनियल ने दिया साथ

सनी ने खुलासा किया है कि डेनियल को अपनी जिंदगी में पाकर वह काफी खुश हैं क्योंकि उन्होंने हर एक मुकाम पर उनका साथ दिया है और उन्होंने एक बेहतरीन हमसफर का किरदार निभाया है। सनी लियोन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी जब मुलाकात डेनियल संग हुई थी तो मेरी मां की मौत हो चुकी थी और ऐसे में उन्होंने मुझे संभाला। वहीं बाद में मेरे पिता की भी मौत हो गई और मैं पूरी तरह से टूट गई थी। इस समय डेनियल ने उनका पूरा साथ दिया था। बाद में करीब 5 साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आज दोनों शादीशुदा जिंदगी इंतजार कर रहे हैं।

विवादों से है गहरा नाता

सनी लियोन की निजी जिंदगी हमेशा विवादों में रही है और वह इस वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी है। सनी को बिग बॉस ने अलग पहचान दिलाई है और इस शो के दौरान उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किए थे। सनी ने खुद इस बात का खुलासा भी किया था वह बाईसेक्सुअल हैं लेकिन डेनियल को पाकर वह काफी खुश हैं। सनी लियोन एक एडल्ट विज्ञापन को लेकर भी काफी चर्चा में आई थी। जब उन्होंने इस विज्ञापन को किया था तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें एडल्ट स्टार के तौर पर काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी।

0/Post a Comment/Comments