SS Rajamouli की फिल्म RRR के इस एक्टर का हुआ निधन, 58 साल की उम्र में ली आखरी सांस

RRR: ऑस्कर विनिंग फिल्म “आरआरआर” में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेंसनका रविवार को 58 साल की उम्र में इटली में निधन हो गया है। रे स्टीवेंसन आयरिश एक्टर थे। अभिनेता ने बीते दिनों में एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म “आरआरआर” में भी नजर आए थे। ऐसे में उनकी निधन की खबर के सामने आने के बाद सभी फैंस शोक के गम में डूब गए हैं। बता दें कि, एक्टर के पब्लिशिस्ट ने उनके निधन को कंफर्म किया। हालांकि उनकी मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

गवर्नर स्कॉट बक्सटन के किरदार के लिए काफी मशहूर

रे स्टीवेंसन ने साउथ इंडियन डायरेक्टर एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म “आरआरआर” में गवर्नर स्कॉट बक्सटन का नगेटिव किरदार निभाने के लिए काफी महूर थे। उन्होंने अपने इस रोल से भारत में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। बता दें कि, उनकी करियर की यह पहली हिंदी फिल्म थी। रे स्टीवेंसन का जन्म 25 मई को 1964 में नॉर्थ आईलैंड में हुआ था। उनके पिता पायलट है और 8 साल की उम्र में वह परिवार के साथ इंग्लैंड शिफ्ट हो गए थे।

एसएस राजमौली ने जताया दुख

रे स्टीवेंसन के निधन की खबर सुनने के बाद RRR के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दुख जताया। उन्होंने ट्विटर पर रे स्टीवेंसन के साथ खुद की एक तस्वीर की। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि, राजमौली और रे स्टीवेंसन शॉट के बीच में मजेदार बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म मेकर ने एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट भी शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘चौंकाने वाला… इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा। रे सेट पर अपने साथ काफी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आए। उनके साथ काम करना प्योर जॉय था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

इन फिल्मों में निभाई अहम भूमिका

रे स्टीवेन्सन ने कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी। ‘पनिशर:वॉर जान’, ‘दि थ्योरी ऑफ फ्लाइट’, ‘किंग आर्थर’ में उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। इसके साथ ही ‘​दि वॉकिंग डेड’, ‘स्टार वार्स’, ‘वाइकिंग्स’, ‘ब्लैक सेल्स’, ‘डेक्सटर’ जैसे एनिमेटेड शोज के लिए भी जाना जाता है।

0/Post a Comment/Comments