Sonbhadra:भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर का संदिग्ध हालत में मिला शव, इस फ़िल्म की कर रहे थे शूटिंग

Sonbhadra: आज 24 मई 2023 को सोनभद्र में भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। घटना राबर्ट्सगंज की है, जहां एक होटल के कमरे से भोजपुरी फिल्मों के निर्माता निर्देशक सुभाष चन्द्र तिवारी का शव मिला। पुलिस ने होटल का दरबाजा तोड़कर शव कब्जे में लिया और उनके परिजनों को मौत की सूचना दी। वो एक भोजपुरी फिल्म ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ की शूटिंग के सिलसिले में 11 मई को शूटिंग के लिए सोनभद्र आए थे। कि अचानक उनके शव मिलने से फिल्म यूनिट में हड़कंप मच गया है। कल मंगलवार रात ही फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने अभिनेता, अभिनेत्री को विदा करके लौटे थे। इसके बाद अपने होटल आकर सो गए थे।

दरवाजा तोड़कर शव किया बरामद

सोनभद्र के एसपी डॉ यशवीर सिंह के मुताबिक जिला मुख्यालय के पास तिरुपति होटल में महाराष्ट्र निवासी एक फिल्ममेकर रुके हुए थे। जिनकी फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से जिले में जारी थी। सुबह डायल 112 पर होटल कर्मचारियों की तरफ से सूचना प्राप्त हुई । पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर दरबाजा खोलने की कोशिश की। अंदर से बन्द होने के कारण पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घुसी तो फ़िल्म डायरेक्टर का शव बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कल शूटिंग का आखिरी दिन था

फिल्म डायरेक्टर 11 मई को ही अपनी पूरी फिल्म यूनिट को लेकर सोनभद्र शूटिंग के लिए आये थे। इन 12 दिनों के अंदर उन्होंने फिल्म ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ की जिले के अलग अलग स्थानों पर शूटिंग की थी। होटल के मालिक प्रणव देव पांडे ने बताया कि कल शूटिंग के आखिरी दिन था। तो उन्होंने सभी स्टाफ का पेमेंट किया और नायक, नायिका को विदा कर रात होटल में आकर सो गए। कल मंगलवार को ही उनकी कुछ तबियत खराब थी। तो पास के ही नर्सिंग होम में दिखवाकर दवा ले ली थी।

0/Post a Comment/Comments