Sidhu Moose Wala Death Anniversary: हमेशा अपनी आवाज से जिंदा रहेंगे मूसेवाला, इन गानों ने दिलाई थी इंटरनेशनल फेम

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मर्डर को आज एक साल बीत गए हैं लेकिन वह अपने फैंस के बीच आज भी जिंदा हैं। सिद्धू मूसेवाला की डेथ एनिवर्सरी (Sidhu Moosewala Death Anniversary) पर उनके चाहने वाले काफी भावुक हैं। उनके लिए आज भी यह मानना काफी मुश्किल है कि सिंगर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। कुछ स्टार्स ऐसे होते हैं जो काफी कम समय में अपनी एक पहचान बना लेते हैं और इस लिस्ट में मूसेवाला का नाम भी शामिल है। फैंस के बीच उनको लेकर एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। आज भी जब उनके गाने रिलीज होते हैं तो वह लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है। यही वजह है कि उनके हर गाने रिलीज होने के बाद ही हिट हो जाते हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने लोगों को किया था हैरान

सिद्धू मूसेवाला की मौत (Sidhu Moosewala death) लोगों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था क्योंकि किसी ने नहीं सोचा होगा कि सिंगर इस दुनिया को इतनी जल्दी अलविदा कह जाएंगे। सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala murder) गोल्डी बराड़ और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के शार्प शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर करीब 30 गोलियां दागी थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हुए थी जिसमें ताबड़तोड़ फायरिंग देखी जा सकती थी। खुलेआम इस तरह एक यंग सिंगर की हत्या काफी चौंकाने वाली थी।

आज भी दिल में बसते हैं सिद्धू के गाने

मूसेवाला ने अपने करियर की शुरुआत राइटर के तौर पर की थी वहीं बाद में उन्होंने अपने गानों और आवाज से लोगों के दिलों को जीता। सिद्धू मूसेवाला के गाने (Sidhu Moosewala songs) आज भी लोगों के बीच काफी चर्चा में है और यह भी सच है कि उन्हें यह पहचान भी गानों के जरिए मिली है। 2017 में मूसेवाला ने अपने ट्रैक ‘सो हाई’ से लोकप्रियता हासिल की थी। इस सफलता को मिलने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भी उनके गाने लोगों के दिलों में बसते हैं। यह बात सच है कि आज यह सिंगर अपने चाहने वालों को छोड़ बहुत दूर जा चुके हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा साथ होगी।

इन गानों से मूसेवाला को मिली अलग पहचान

जन्म से शुभदीप सिंह सिद्धू कब सिद्धू मूसेवाला बन गए यह उनके फैंस का ही कमाल है। 2018 में मूसेवाला ने अपना पहला एल्बम PBX 1 जारी किया था जो बिलबोर्ड कैनेडियन एल्बम चार्ट में 66 वें स्थान पर था। यह सिंगर और रैपर के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी। वहीं अगर उनके हिट सोंग्स की बात करें तो ‘सो हाई’ के अलावा बैडफेला, जस्ट लिसन भी है जो लोगों ने खूब पसंद किया है। इन गानों को कई मिलियंस व्यूज मिले हैं और ये यूट्यूब पर अलग रिकार्ड्स बनाने में कामयाब हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments