Sapna Choudhary का यह अवतार है सबसे जुदा, ग्रीन फेरी ड्रेस में देख यूजर्स को आई परियों की याद


Sapna Choudhary:
सपना चौधरी हरियाणा की वह हसीना है जिन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। स्टेज डांस से लेकर अपने गानों तक से तहलका मचाने वाली सपना हर बार यह साबित कर देती है कि फैशन स्टेटमेंट से वह कहर ढा सकती हैं। इस बीच वह आए दिन कोई ना कोई लुक शेयर करती है जिसे देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। उनका फैशन और स्टाइल हमेशा लोगों को चौंकाने के लिए काफी है और उनके फैंस जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का खास इंतजार करते हैं सपना उन्हें इम्प्रेस करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं। इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें सपना वाकई काफी अलग नजर आ रही हैं।

क्या है सपना के लुक में खास

सपना चौधरी के इस लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर की शॉर्ट फेरी ड्रेस में नजर आ रही हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक लोगों को घूरने के लिए काफी है और यही वजह है कि सपना के इस फेरी लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह ड्रेस काफी अलग और खास है। जहां आगे से यह रफल है और शॉर्ट है वहीं पीछे से जमीन पर है। यही नहीं ड्रेस की स्लीव्स भी काफी खास और स्टाइलिश है। सपना ने इस लुक को बन हेयरस्टाइल और सिंपल पर्ल इयररिंग्स से कम्पलीट किया है।

वीडियो को देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

सपना चौधरी इस वीडियो में वाकई कातिलाना नजर आ रही हैं। ऐसे में उनके फैंस का कमेंट करना लाजमी है। इस वीडियो को देख यूजर्स सपना की तारीफ़ में पूल बांध रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “ये जलपरी कहां से निकल आई।” एक और फैन ने कहा, “कितनी प्यारी है आप।” एक और यूजर ने कहा, “आपका वाकई कोई जवाब नहीं है।” इसके अलावा भी इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं सपना

गौरतलब है कि सपना चौधरी को आज पूरी दुनिया जानती है और उन्होंने एक खास पहचान बनाई है। सपना आए दिन अपने गानों और ग्लैमरस अंदाज से चर्चा में आ जाती हैं।

0/Post a Comment/Comments