Samantha Ruth Prabhu: आखिर क्यों विजय देवरकोंडा के बर्थडे सेलिब्रेशन में बुर्का पहनकर पहुंची एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

Samantha Ruth Prabhu: पिछले कुछ समय से सामंथा रूथ प्रभु काफी चर्चा में हैं। उनकी साउथ फिल्म ‘शाकुंतलम’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल ना दिखा सकी हो लेकिन वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ और ‘कुशी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सामंथा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गयी है लेकिन इस बार वजह कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनका एक वीडियो है। इस वीडियो को देख सामंथा के चाहने वाले हक्के-बक्के रह गए हैं और तमाम तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। अब शायद आप भी यह सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जो लोगों के बीच सुनामी मचा रही है।

वीडियो में अलग अवतार में नजर आईं सामंथा

दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामंथा रूथ प्रभु विजय देवरकोंडा के बर्थडे को सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं। इस सेलिब्रेशन में सामंथा बुर्का पहने नजर आ रही हैं। उनका यह लुक देखकर लोग हैरान रह गए हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों सामंथा ने बुर्का पहन लिया। खैर इस झलक में आप देख सकते हैं कि सामंथा काफी खुश हैं और विजय के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गा रही हैं।

आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई

अगर सूत्रों और सोशल मीडिया फैंस की माने तो यह क्लिप फिल्म ‘कुशी’ के सेट से है जिसमें सामंथा और विजय साथ नजर आने वाले हैं। ‘कुशी’ के सेट पर विजय का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया और वह इस दौरान बुर्का में नजर आई। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बुर्के के नीचे येलो कलर की सूट में हैं। खैर यह वीडियो काफी अलग है और एक्ट्रेस का लुक भी। फैंस का मानना है कि अगर यह फिल्म ‘कुशी’ के लिए लुक है तो फिल्म मजेदार है क्योंकि इसमें सामंथा अलग अंदाज में नजर आएंगी।

चर्चा में रहती हैं सामंथा

गौरतलब है कि हाल ही में सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’ रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया था लेकिन बाद में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुट गई हैं। उनके पाइपलाइन में ‘सिटाडेल’ ही नहीं ‘कुशी’ भी है जिससे वह लोगों को इम्प्रेस करती हुई नजर आने वाली हैं।

0/Post a Comment/Comments