Salman Khan के प्यार में गिरफ्त हॉलीवुड की इस महिला ने शादी के लिए किया प्रपोज, एक्टर ने जवाब में कहीं ये बात


Salman Khan:
इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अभी भी देश कम मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में टॉप पर है। 57 की उम्र के बावजूद लड़कियां आज भी उनपर दिल हार जाती है और कई तो खुलेआम प्यार का इजहार भी कर देती है। यह बात सच है कि एक्टर भी लोगों को खूब इम्प्रेस करते हैं और अपने टशन से चर्चा में आ जाते हैं। फिलहाल एक्टर आबू धाबी में आइफा 2023 में शिरकत करने पहुंचे लेकिन इस बार भी भाईजान को विदेश की धरती पर प्रपोजल मिला। जी हां, हॉलीवुड से आई एक होस्ट ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया लेकिन एक्टर ने ख़ास अंदाज में उन्हें जवाब दिया। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

होस्ट ने किया शादी के लिए प्रपोज

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें पहले तो सलमान खान से वह होस्ट कहती है कि “मैं हॉलीवुड से आई हूं सिर्फ आपको यह बताने के लिए मुझे आपसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था। ऐसे में सलमान खान ने होस्ट से कहा कि क्या आप शाहरुख़ खान के बारे में बात कर रही हैं तो महिला ने तपाक से जवाब दिया, “नहीं मैं बात आपकी ही कर रही हूं क्या आप मुझसे शादी करेंगे सलमान।” होस्ट की इस बात को सुनकर सलमान खान भी दंग रह गए।

सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब

यह बात सच है कि सलमान खान को लोग किस कदर चाहते हैं और यह भी सच है कि लड़कियां उनसे शादी करना चाहती हैं लेकिन भाईजान अपनी जिन्दगी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। खैर, होस्ट की बात को सुनकर सलमान ने कहा कि मी शादी के दिन अब चले गए हैं। आपको मेरे से करीब 20 साल पहले मिलना चाहिए था। एक्टर के इस जवाब को सुनकर लोग तारीफ़ कर रहे हैं। एक्टर ने जिस तरह से इस प्रपोजल को रिजेक्ट किया वह काबिल-ए-तारीफ है।

लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में होते हैं सलमान

बता दें कि सलमान खान का नाम हमेशा किसी ना किसी से जुड़ते रहता है लेकिन शादी को लेकर सलमान काफी दूर नजर आते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी और सोमी अली खान को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि इन सब के साथ एक्टर का साथ शादी तक नहीं रहा। फिलहाल सलमान और युलिया वंतुर की लिंकअप की खबरें लाइमलाइट में होती है।

0/Post a Comment/Comments