मामू के नक्शेकदम पर चलती नजर आईं Salman Khan की भांजी आयत, क्यूट बॉन्डिंग पर लोगों का आया दिल


Salman Khan:
सलमान खान की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें काफी दिलोंजान से चाहती है। यह बात भी सच है कि इंडस्ट्री में कई स्टार्स के लिए सलमान गॉड फादर हैं जो उनके करियर को बनाने में उनकी मदद करते हैं। सलमान खान को लोग फॉलो करते हैं और भाईजान हर बार किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच छा जाते हैं। इस बीच उनकी एक सबसे छोटी फैन उन्हें कॉपी करती नजर आई और ऐसे में वीडियो का वायरल होना लाजमी है। जी हां, दरअसल इस लेटेस्ट वीडियो में सलमान अपनी भांजी आयत के साथ स्टेप्स करते दिखे और खास बात है कि सलमान ने इस वीडियो को शेयर कर फैंस को रूबरू भी करवाया।

आयत संग मस्ती करते दिखे सलमान

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “मामू के नक्शेकदम पर चलते हुए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयत और सलमान एक साथ काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। आयत अपने मामू के पीछे-पीछे घूम रही हैं। इतना ही नहीं वह सलमान के डांस को कॉपी भी कर रही हैं। दोनों आपस में मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और सलमान की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो के बेकग्राउंड में ‘तू जो मिला’ गाना चल रहा है जो सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का है।

क्यूट बॉन्डिंग के कायल हुए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान अपनी भांजी को डांस स्टेप्स सीखा रहे हैं और आयत इसे बखूबी कॉपी भी कर रही हैं। सलमान ऑल ब्लैक लुक को मैरून लेदर जैकेट से कम्पलीट किया वहीं आयत पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों का यह वीडियो फिलहाल काफी चर्चा में है और लोग देख कायल हो रहे हैं। सलमान अपनी बहन अर्पिता की बेटी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

कोलकाता में कॉन्सर्ट में सलमान खान ने मचाई धूम

बता दें कि बीते दिन यानी 13 मई को कोलकाता में सलमान खान का द-बंग द टूर – रीलोडेड कॉन्सर्ट हुआ। इस दौरान पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, प्रभु देवा, गुरु रंधावा नजर आए। इन स्टार्स ने कॉन्सर्ट में धूम मचा दी। कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान ममता दीदी ने भाईजान के स्वागत किया। आयत संग सलमान का यह वीडियो कैमरे के पीछे से है जो काफी सुर्खियों में है।

0/Post a Comment/Comments