Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर ने दिखाई रणवीर और आलिया की दिलकश झलक, मूवी के फर्स्ट लुक पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर आज यानी 25 मई को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर करण ने अपनी मोस्ट अवेटिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। चूंकि करण के लिए यह दिन खास है इसलिए उन्होंने इस दिन को चुना है। करण जौहर को डायरेक्शन में 25 साल हो चुके हैं ऐसे में फैंस के लिए यह दिन खास बनाने के लिए करण ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जमकर अपना रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

कलरफुल लुक में जंच रहे हैं रणवीर

धर्मा प्रोडक्शन ने रणवीर सिंह का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”यारों का यार, हर अवतार में शानदार और इस ‘प्रेम कहानी’ का दिलदार। रॉकी से मिलिए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर का फिल्म, 25 साल पूरे होने के मौके पर। सिनेमाघरों में 28 जुलाई, 2023 को।”

क्यूटनेस से छा गईं आलिया

धर्मा प्रोडक्शन ने एक और पोस्ट में आलिया का लुक शेयर किया। इस लुक के साथ कैप्शन में लिखा,”दिलों को धड़काने आ रही है इस प्रेम कहानी की रानी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर का फिल्म, 25 साल पूरे होने के मौके पर। सिनेमाघरों में 28 जुलाई, 2023 को।”

रणवीर और आलिया की जोड़ी जबरदस्त

वहीं एक और पोस्ट में रणवीर और आलिया के लुक को शेयर कर धर्मा प्रोडक्शन ने लिखा, “मिलिए धर्मा सिनेमा जगत की सबसे नई जोड़ी से – रॉकी और रानी से। इन दोनों की प्रेम कहानी है अधूरी उनके परिवार के बिना! देखते रहिए और उनके परिवार से मिलिए! #RockyAurRaniKiiPremKahaani, करण जौहर की 25वीं सालगिरह पर उनकी एक फिल्म है। 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में।

पोस्ट पर फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पोस्टर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फोटो पर एक यूजर ने कहा, “क्या मस्त जोड़ी है।” वहीं एक और यूजर ने कहा,”रॉकी और रानी निश्चित रूप से हमारा दिल जीतने वाले हैं।” एक और यूजर ने कहा, “पर्दे पर आग लगा रही है यह जोड़ी! यह शानदार होने वाला है!”

0/Post a Comment/Comments