Roadies: शो शुरू होने से पहले ही सेट पर हुआ हंगामा, इन 2 गैंग लीडर के बीच हुई जबरदस्त बहसबाजी

Roadies: पिछले कुछ समय से एमटीवी शो ‘रोडीज’ काफी चर्चा में है। जहां शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं वहीं अब दो गैंग लीडर के बीच जबरदस्त बहसबाजी का मामला सामने आया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच गहमागहमी इतना तेज हुआ कि शिकायत क्रू मेम्बर्स के पास पहुंच गई है। लोग इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह मामला शूटिंग के दौरान की है जहां प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच तीखी बहसबाजी सामने आई है। कहा जा रहा है कि प्रिंस नरूला शूटिंग की शुरुआत में गैंग लीडर गौतम गुलाटी संग पंगे लेते हुए नजर आए थे लेकिन जब गौतम ने उन्हें और उनकी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं दिया तो वह रिया चक्रवर्ती को कुछ ऐसा कह गए कि रिया गुस्से में भड़क गयी। वहीं यह बहस यही खत्म नहीं हुआ और मामला इतना बिगड़ गया कि अंत में प्रिंस को शूटिंग से जाना पड़ा।

क्रू के पास पहुंची रिया

रिपोर्ट्स की माने तो प्रिंस इस दौरान रिया से काफी बदतमीजी से बात करते हुए नजर आए और उन्होंने कथित तौर पर धमकी भी दी थी। ऐसे में रिया शिकायत लेकर क्रू के पास पहुंच गयी। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं कर सकती हैं और उन्होंने ऐसे में उनसे न्याय की मांग की। बिगड़ते हुए मामले को देखते हुए क्रू को शूटिंग रोकना पड़ा और वहां से प्रिंस बाहर आ गए। खबर यह भी है कि इस घटना के बाद प्रिंस ने रिया से माफ़ी मांगी लेकिन रिया इस बात से खफा नजर आई और उन्होंने प्रिंस एक साथ शूट करने से इंकार कर दिया।

चर्चा में है रोडीज का यह सीजन

पिछले कुछ समय से ‘रोडीज 19’ काफी चर्चा में है और लोग इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस सीजन में गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला गैंग लीडर के तौर पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह दिलचस्प है कि जब शो से पहले इतना हंगामा हुआ है तो आगे क्या होगा जब शो ऑनएयर होगा।

0/Post a Comment/Comments