ब्रेकअप के बाद पहली बार Raveena Tandon, संग दिखे Akshay Kumar, इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था रिश्ता

ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन को पहली बार एक साथ देखा गया है। ब्रेकअप के सालों बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Raveena Tandon and Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार और मशहूर अदाकारा रवीना टंडन काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है। रवीना टंडन और अक्षय कुमार की लव स्टोरी 90 के दशक में बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चा में रही थी। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका था। आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन को पहली बार एक साथ देखा गया है। ब्रेकअप के सालों बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ब्रेकअप के बाद पहली बार एक साथ दिखे रवीना और अक्षय

आपको बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन 2023 में बी टाउन के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार को मोस्ट स्टाइलिश एक्टर के रूप में चुना गया है। इसे अवॉर्ड फंक्शन में रवीना टंडन और अक्षय कुमार बातें करते हुए नजर आए हैं। रवीना टंडन और अक्षय कुमार का वीडियो समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रवीना टंडन और अक्षय कुमार को एक साथ देख कर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो गए हैं।

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार रवीना टंडन के साथ शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे थे जब इस बात की खबर रवीना टंडन को होती है तब अक्षय कुमार से ब्रेकअप कर लेती हैं। जिसके बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रिश्ता खत्म हो जाता है। रवीना टंडन और अक्षय कुमार का अफेयर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहा था।

0/Post a Comment/Comments