Parineeti-Raghav Engagement: देखें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें

आज बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और एमएलए राघव चड्ढा की सगाई (Parineeti-Raghav Engagement) दिल्ली में संपन्न हुई। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की इंगेजमेंट की खूबसूरत तस्वीरें।

Parineeti-Raghav Engagement: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और एमएलए राघव चड्ढा आज ऑफिशियली इंगेज्ड हो चुके हैं। दिल्ली के कपूरथला हाउस में इन दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहना कर अपना जीवन साथी चुना। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड राजनीति और अन्य जगत से जुड़े कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। शेयर की गई तस्वीरों में परिणिती चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ बहुत ही प्यारे नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड थीम पर रखी गई इस इंगेजमेंट पार्टी में परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड स्टार्स के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की क्रीम कलर की डिजाइनर ड्रेस में नजर आई, वहीं दूल्हे राजा राघव चड्ढा ने भी डिजाइनर पवन सचदेवा का डिजाइन किया हुआ क्रीम कलर का पोशाक पहना।

#ParineetiRaghavengagement #parineetiChopra #RaghavChaddha parineeti chopra and Raghav chaddha Engagement, परिणिती चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, परिणीति राघव की सगाई

0/Post a Comment/Comments