इंतजार हुआ खत्म! Parineeti Chopra और Raghav Chadha की इस दिन होगी सगाई, जानिए कितने मेहमान होंगे शामिल

Parineeti Chopra Raghav Chadha: बॉलीवुड की गलियारों से लेकर राजनीतिक दुनिया में फिलहाल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी काफी चर्चा में है। रुमर्ड कपल पब्लिकली हर दिन नजर आ रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर दोनों लगातार ट्रेंड में हैं। कभी डिनर डेट तो कभी एयरपोर्ट पर साथ दिख चुके यह कपल लोगों के बीच चर्चा में आने का एक मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं। यह बात भी सच है कि लोग इस कपल को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें साथ देखकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच एक बड़ी खबर एक बार फिर काफी चर्चा में है और सगाई की तारीख से लेकर गेस्ट को लेकर भी खुलासे हो रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सगाई में इतने लोग होंगे गेस्ट

सूत्रों की माने तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की तारीख 13 मई यानी शनिवार को तय मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि इस खास दिन के लिए राघव और परिणीति काफी खुश हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इस सगाई फंक्शन में करीब 150 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा जो क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेम्बर्स होंगे। नए रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि यह सगाई दिल्ली में होने वाली है। कपल की फंक्शन की तैयारी में जुटे हुए हैं।

कब हो रही है शादी

राघव और परिणीति की शादी को लेकर फिलहाल यही कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं। अभी हाल ही में कपल को लेकर यह खबर आई थी कि दोनों अक्टूबर अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है क्योंकि अपने-अपने काम में कपल व्यस्त चल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं परिणीति

जब से दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है परिणीति और राघव काफी चर्चा में हैं। कपल अब आए दिन कैमरे पर नजर आते हैं और हर बार छा जाते हैं। अभी हाल ही में इस रुमर्ड कपल को आईपीएल मैदान पर स्पॉट किया गया जहां दोनों काफी क्लोज नजर आए। इस दौरान दोनों साथ में फैंस से रूबरू हुए। वहीं हाल ही में जब परिणीति और राघव से शादी को लेकर सवाल किया गया तो दोनों चुप रहे और मुस्कुराकर पैपराजी से रूबरू हुए।

0/Post a Comment/Comments