Parineeti Chopra की इस अदा पर दिल हार बैठे Raghav Chadha, मेहमानों की मौजूदगी में Kiss करते आए नजर

Parineeti Chopra Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता और सासंद राघव चड्ढा के साथ शनिवार को सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज और वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है जिसमें दोनों के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। सगाई से कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं और इनमें से एक ने लोगों का दिल जीता है। वीडियो में परिणीती और राघव एक-दूसरे पर खास अंदाज में प्यार लुटाते नजर आए हैं और इस दौरान दोनों एक-दूसरे में खोए दिखे। ऐसे में इस वीडियो का चर्चा में आना लाजमी है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में प्यार लुटाते नजर आए राघव

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में ‘माही’ सांग बज रहा है और परिणीति इस गाने पर पोज दे रही हैं। वह राघव पर अलग अंदाज से प्यार लुटा रही हैं और ऐसे में आप नेता दिल हार जाते हैं और वह भी एक्ट्रेस को किस करने लगते हैं। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी चर्चा में है।

फोटोज में एक-दूसरे संग रोमांटिक दिखे कपल

परिणीति और राघव दोनों ने ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं और कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं। परिणीति ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- “जो चाहा, वो सपना पूरी हो गया… मैं हां कह दिया।” एक फोटो में दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने राघव के सीने पर सिर रखा है। वहीं एक और फोटो में राघव परिणीति की तरफ देखकर नोज किस दे रहे हैं। कपल अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें वाकई काफी खास है।

खास लुक पर फिदा हुए फैंस

यह बात सच है कि कपल की ये फोटोज काफी खूबसूरत और रॉयल है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। खास दिन पर परिणीति लाइट पिंक रोज कलर सूट में नजर आई वहीं उन्होंने इस लुक को मैचिंग मांगटीका और इयररिंग्स से कम्पलीट किया वहीं राघव भी ट्विन कर रहे थे। परिणीति और राघव ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर अब ऑफिसियली एक हो गए हैं। राघव और परिणीति की सगाई में पंजाब सीएम भगवंत मान, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल समेत मनीष मल्होत्रा और कई दिग्गज लोग शामिल हुए।

0/Post a Comment/Comments