Nitesh Pandey की मौत पर छलका अनुपमा का दर्द, रुपाली गांगुली ने कहीं झकझोर देने वाली बात

Nitesh Pandey: बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। खबर आई कि टीवी के पॉपुलर अभिनेता नितेश पांडे (Nitesh Pandey) अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए। 51 साल की उम्र में एक्टर की मौत (Nitesh Pandey death) कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। उनकी मौत की खबर फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है और लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि इतनी जल्दी एक्टर अपने फैंस और फैमिली को छोड़ गए हैं। एक्टर ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में कई दमदार किरदारों से बनाई है। ऐसे में उनका अचानक जाना लोगों को गंवारा नहीं लगा। नितेश ने ना सिर्फ टीवी (TV news) बल्कि फिल्मों (Nitesh Pandey Films) में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। नितेश पांडे की मौत के बाद अनुपमा (Nitesh Pandey Anupamaa) एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सदमे में हैं।

रुपाली ने की थी मिलने की प्लानिंग

रुपाली ने एक इंटरव्यू में कहा कि “इंडस्ट्री में अकेले नितेश ही थे जो मेरे साथ हमेशा खड़े रहे थे। वह मेरे से मिलने भी आते थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब यहां नहीं हैं। उनका बेटा आरव मेरे बेटे रुद्रांश से कुछ महीने ही बड़ा है। अभी हाल ही में उन्होंने कॉल पर अपनी पेंटिंग के बारे में बात की थी। हमने अपने बेटे के साथ मिलने की प्लानिंग भी की थी।”

आखिरी मुलाकात रहेगी याद

इस इंटरव्यू में रुपाली ने नितेश के साथ अपनी आखिरी मुलाकात की भी बात की। उन्होंने कहा, “जब वह अनुपमा में आए थे तो ऐसा लगा था कि बेस्टफ्रेंड वर्कप्लेस पर आ गया है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “इसी महीने की शुरुआत में एक फिल्म के गेट-टूगेदर के लिएमैं बहुत लेट हो गई थी और उनकी कार को जाते हुए देखा तो मैंने उन्हें कॉल किया। उन्होंने मुझसे कहा ‘तू रुक मैं आता हूं गाड़ी घुमाकर, और मैंन उनसे कहा- ना, ना घर जा, अगले हफ्ते मिलते हैं’। अब तीन हफ्ते हो गए उस बात को और मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मैं उनसे अब कभी नहीं मिल पाउंगी।”

शाहरुख की फिल्म में नजर आ चुके हैं नितेश

बता दें कि नितेश अनुपमा सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे और इस रोल से काफी चर्चा में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने थिएटर आर्टिस्ट से करियर की शुरुआत की थी और आज टीवी के चहेते स्टार थे। नितेश ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख के असिस्टेंट की भूमिका निभाने के बाद काफी फेमस हुए थे। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood News) ‘दबंग 2’, ‘खोसला का घोसला’ और टीवी सीरियलों में अहम रोल निभाए हैं। एक्टर फिलहाल ‘इंडियावाली मां’ और पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में काम कर रहे थे।

0/Post a Comment/Comments