Nitesh Pandey Death: Shah Rukh Khan के साथ काम कर चुके नितेश पांडे ने ली आखिरी सांस, कार्डियक अरेस्ट से मौत

टेलीविजन इंडस्ट्री के नामी एक्टर नितेश पांडे, जिन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में धीरज की भूमिका में देखा गया था, अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। एक्टर का 51 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें महाराष्ट्र के इगतपुरी में कार्डियक अरेस्ट हुआ है। दिग्गज एक्टर अलविदा कह गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद इंडस्टी में मातम का मौहाल बन गया है। टीवी इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग न्यूज है। बुधवार सुबह ही एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के मौत की खबर आने के बाद उनके चाहने वाले हैरान हो गए हैं। बहुत ही दुःख के साथ हमें यह कहना पड़ रहा है कि फेमस एक्टर नितेश पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे। 51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई है। खबरों की मानें तो रात करीब 2 बजे उनका निधन हो गया।”

एएनआई के मुताबिक, पांडे अपने होटल में मृत पाए गए और पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम होटल में मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है। अभी सबको पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। समाचार एजेंसी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों और उनके करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

नितेश लगभग 25 वर्षों तक मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे जहां उन्होंने बड़े पैमाने पर टीवी, थिएटर और सिनेमा में काम किया। उन्होंने 90 के दशक की शुरुआत में थिएटर में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन पर कई शो किए। उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी था। उनकी सबसे प्रमुख फिल्मों में बधाई दो, ओम शांति ओम और खोसला का घोसला शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments