कान्स में जलवे बिखेरने के बाद Mouni Roy ने दिखाया देसी अवतार, ब्लैक एथनिक सूट को कर्ली हेयर के साथ किया स्टाइल

Mouni Roy: मौनी रॉय के सितारे फिलहाल खूब जगमगा रहे हैं और यही वजह है कि वह पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। कान्स के रेड कारपेट पर इस हसीना ने अपने हुस्न का जादू चलाया और अब वापस देश लौट चुकी हैं। अब वापस आने के बाद उन्होंने अपने फैंस को देसी लुक से एक झलक दिखाई है। उनका यह अंदाज वाकई दिलकश है और यही वजह है कि लोग उनकी खूबसूरती में डूब गए हैं। इस बीच उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है जिसमें वह अपने देसी अंदाज से बिजलियां गिरा रही हैं। आइए देखते हैं मौनी का यह एथनिक लुक।

एथनिक ड्रेस में पोज दे रही हैं मौनी

मौनी कुर्सी पर बैठकर ग्लैमरस पोज दे रही हैं और लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हुई है। उनके लुक से लोगों की निगाहें हटनी मुश्किल है क्योंकि उन्होंने ब्लैक एथनिक लुक से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। अगर मौनी की ड्रेस की बात करें तो वह ब्लैक कढाई वाली सूट को स्टाइल कर रही हैं। यह एक शॉर्ट सूट और मैचिंग प्लाजो है जिसमें मौनी का अंदाज काफी अलग है। एक्ट्रेस ने इस लुक को गोल्डन ब्रेसलेट और बड़े झुमके से खास टच दिया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मौनी का अंदाज वाकई काफी कातिलाना है।

मिनिमल मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक है खास

अगर मौनी के ओवरऑल लुक की बात करें तो वह मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, डार्क मस्कारा और स्मोकी आईज से इस लुक में चार चांद लगा रही हैं। मौनी ने न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया। इस दौरान उनके स्टाइल में जो यूनिक है वह है उनका हेयर स्टाइल जो कर्ली और मैसी है। इस तरह मौनी इंडियन और वेस्टर्न टच को मिलाती दिख रही हैं।

ट्रेंड में रहना जानती हैं मौनी

यह बात सच है कि मौनी का अंदाज वाकई हर बार कमाल का है और उन्हें पता है कि कब किस लुक को कैसे स्टाइल कर ट्रेंड में आना है। मौनी इस बात को खूब जानती है कि अपने फैंस को कैसे कायल बनाना है और यही वजह है कि वह हर बार कुछ ऐसा कर जाती है कि लोग देखते ही रह जाते हैं।

0/Post a Comment/Comments