अक्षरा सिंह ही नहीं इन भोजपुरी खूबसूरत हसीनाओं का भी MMS हुआ था वायरल, एक ने तो श्वेता तिवारी के पति के साथ पार की हदें

Bhojpuri actresses MMS: भोजपुरी एक्ट्रेसेस पिछले कुछ समय से काफी तेजी से तरक्की पर हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। यह बात सच है कि पॉपुलैरिटी के साथ लोगों के लिए कई चीज आती है और इनमें से हेटर्स भी एक हैं। यही वजह है कि आए दिन कई भोजपुरी हसीनाओं के नाम के साथ विवाद भी जुड़ता है। वहीं बीते दिनों पहले अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद फैंस के बीच मानो तहलका ही मच गया था। खैर यह पहली बार नहीं है जब किसी भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो लीक हुआ हो। इस लिस्ट में कई नामी चेहरे भी शामिल हैं। आइए देखते हैं वह लिस्ट।

अक्षरा सिंह का दो बार लीक हुआ था एमएमएस

भोजपुरी की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस की बात करें तो लिस्ट में अक्षरा सिंह निश्चित तौर पर टॉप लिस्ट में शामिल है। पॉपुलैरिटी के साथ बदनामी भी आती है और अक्षरा के फैंस को तब तगड़ा झटका लगा था जब उनके नाम पर एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो पर अक्षरा ने प्रतिक्रया दी थी और इसे फेक बताया था। इतना ही नहीं कुछ समय पहले एक बार फिर अक्षरा का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था लेकिन इस बार अक्षरा चुप रही।

काजल राघवानी भी हैं लिस्ट में शामिल

खूबसूरत हसीना काजल राघवानी फैंस को खूब इम्पेस करती हैं लेकिन एक बार सोशल मीडिया पर खूब सुनामी मच गई थी जब काजल की एक न्यूड तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में इस हसीना ने इसे फेक बताया था।

संभावना सेठ ने पार की थी हदें

सोशल मीडिया पर संभावना का एक वीडियो खूब चर्चा में था जिसमें वह श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड राजा चौधरी को किस करती हुई नजर आई थी।

प्रियंका पंडित की हुई थी फजीहत

भोजपुरी की यह हसीना भी एमएमएस वायरल होने पर काफी सुर्खियों में आई थी। हालांकि वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं कहा था उअर उनकी चुप्पी बरकरार रही थी।

शिल्पी राज भी हुई थी ट्रोल

पिछले साल शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो खूब चर्चा में था और फैंस इसे देखकर चौंक गए थे। हालांकि बाद में एक्ट्रेस एक वीडियो शेयर कर रोते हुए इसे फेक बताया था और इसे बदनाम करने की साजिश बताई थी।

0/Post a Comment/Comments