KRK ने आमिर खान और फातिमा की शादी को लेकर की घोषणा! मजाक उड़ाते हुए कह दी ये बड़ी बात


KRK:
खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेंड अनालिस्ट कहने वाले केआरके यानी कमाल राशिद खान ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपना पक्ष रखने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। एक्टर इस बात को बखूबी जानते हैं कि वह अपने बयान की वजह से काफी ट्रोल भी होते हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोच रहे हैं। बात चाहे एंटरटेनमेंट की हो या देश की या चाहे क्रिकेट की वह अपनी बात रखना जानते हैं। वह आए दिन हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं। इस बीच अब उनके निशाने पर बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान हैं। हाल ही में केआरके ने आमिर को लेकर बड़ा दावा किया है।

केआरके ने किया आमिर को लेकर दावा

दरअसल बीते दिन आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वे पिकल बॉल खेलते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी थी। ऐसे में आज यानी गुरुवार को केआरके ने ट्वीट कर मजे लेते हुए कहा, “ब्रेकिंग न्यूज़:- आमिर खान जल्द ही अपनी उम्र की बेटी फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म के समय से ही सना को डेट कर रहे हैं।”

क्या डेट कर रहे हैं आमिर और फातिमा

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आमिर खान और केआरके ही जाने लेकिन इस खबर को देखने के बाद फैंस जमकर मजे ले रहे हैं। आमिर के फैंस जहां एक्टर का बचाव करते नजर आ रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स आमिर को ट्रोल भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि आमिर खान और फातिमा एक-दूसरे को डेट करने को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया लेकिन उन्होंने इस बार में कभी खुलकर अपनी बात नहीं कहीं है। बीते दिन एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें आमिर और फातिमा साथ में पिकल बॉल खेल रहे थे।

0/Post a Comment/Comments