इस बॉलीवुड सुपरस्टार की पत्नी को दिलोजान से चाहते थे Karan Johar, प्रपोज करने के बाद भी नहीं मिला पहला प्यार


Karan Johar:
बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्ममेकर की बात करें तो इस लिस्ट में करण जौहर का नाम टॉप पर है। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं और कहने में दो राय नहीं है कि यहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। ऐसे महान फिल्ममेकर आज यानी 25 मई को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह बात सच है कि लोग उनकी फिल्मों की बात करते हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी विवादों में रही है। आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि करण ने खुद इस बात को कबूला था कि वह इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस से प्यार करते थे। जी हां, आइए जानते हैं आखिर कौन थी वह हसीना।

खुद किया था करण ने अपने प्यार का खुलासा

करण अपने फैंस और चाहने वालों के लिए आए दिन कुछ ना कुछ मजेदार कहानी लेकर आते हैं। यह बात सच है कि करण ने इंडस्ट्री में एक लंबे करियर के बाद अपनी अलग छाप छोड़ चुके हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन सवाल खड़े होते हैं। इस सब के बीच क्या कभी अलापने यह सोचा कि आज तक शादी ना करने वाले करण आखिर किसके प्यार में थे। क्या उनका इंडस्ट्री में कोई अफेयर्स रहा। करण ने खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वह बॉलीवुड की ही एक एक्ट्रेस को बचपन से चाहते थे और उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया था।

इस हसीना को प्यार करते थे करण

2015 में ट्विंकल खन्ना की पहली बुक के लॉन्च के दिन करण जौहर ने कहा था कि वह बचपन से सिर्फ एक लड़की को चाहते आए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी का पहला और आखिरी प्यार कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना रही हैं। उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया था। बचपन में दोनों साथ में एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। फिलहाल ट्विंकल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी हैं और शादीशुदा जिन्दगी को एन्जॉय कर रही हैं।

इस फिल्म को रिजेक्ट कर चुकी हैं ट्विंकल

करण जौहर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना को अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना का ऑफर दिया था। एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था जिसके बाद करण का दिल टूट गया था। वहीं बाद में इस फिल्म में रानी मुख़र्जी नजर आई थी।

0/Post a Comment/Comments