Jogira Sara Ra Ra: शादी तुड़वाने के लिए हद पार करते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी! नेहा शर्मा की फिल्म को देख होगी गुदगुदी

Jogira Sara Ra Ra: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में वह नाम हैं जो लोगों के दिलों में खास पहचान बना चुके हैं। अदाकारी में घुसकर लोगों को कैसे इम्प्रेस करना है यह नवाज को बेहतर मालुम है और एक बार फिर उन्होंने इस बात को साबित किया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। अक्सर दमदार और सीरियस रोल में नजर आने वाले नवाज के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वह इतने बड़े और दिग्गज कॉमिक एक्टर भी हैं। हालांकि उनकी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिलहाल खूब सुर्खियों में है। इस सब से परे नवाज का साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बखूबी दिया है और यही वजह है कि अगर आप अपने मूड को लाईट करना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं।

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है लखनऊ में रहने वाले जोगी से जो एक शानदार इवेंट कंपनी का मालिक है। यह कंपनी लोगों की शादी करवाती है और जोगी के पास हर चीज का जुगाड़ होता है। चीजें ठीक चल रही होती है लेकिन तभी उनकी मुलाकात होती है डिंपल से। इस इवेंट्स के जारी ही जोगी को डिंपल की शादी की जिम्मेदारी दी जाती है लेकिन डिंपल जोगी से बताती है कि वह शादी करना ही नहीं चाहती है इसलिए वह तुड़वा दें। डिंपल की शादी तोड़वाने के लिए जोगी जी जान से जुट जाता है लेकिन बीच में ट्विस्ट तब आता है जब जोगी की शादी ही डिंपल से हो जाती है। अब क्या होगा इसके लिए आप फिल्म को देख सकते हैं।

कैसी है स्टारकास्ट की एक्टिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी यानी जोगी अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है और इस फिल्म में भी उन्होंने खुद को साबित किया है कि एक्टिंग में उनका टक्कर नहीं है। वहीं डिंपल यानी नेहा शर्मा भी फिल्म में नवा का पूरा साथ दे रही है। यह बात सच है कि इस फिल्म में हर पहलू पर स्टारकास्ट ने काम किया है। फिल्म में संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती भी नजर आ रहे हैं और कहने में दो राय नहीं है कि दोनों ही एक्टर एक्टिंग के मामले में टॉप पर हैं।

कुषाण नंदी के निर्देशन में बनी है नवाज की यह फिल्म

कुषाण नंदी के निर्देशन में बनी ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा पोज मिलेगा। फिल्म को असद भोपाली ने लिखा है और नईम सिद्दीकी ने प्रोड्यूस किया है। यह बात सच है कि फिल्म में सबका काम सराहनीय है और आप फिल्म को देखते हुए अपनी हंसी नहीं कण्ट्रोल कर पाएंगे।

0/Post a Comment/Comments