विदेश जाने पर लगी पाबंदी से परेशान हुईं Jacqueline Fernandez! कोर्ट का खटखटाया दरवाजा

Jacqueline Fernandez: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले कोए लेकर जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। ईडी की तरफ से इस मामले में जैकलिन को भी आरोपी बताया गया है जिसके बाद कोर्ट की कई पाबंदियां एक्ट्रेस पर लगे हुए हैं। इस आरोप के बाद जैकलिन के विदेश जाने पर रोक लगी हुई है वहीं अब किसी कारणवश काम की वजह से जैकलिन को विदेश जाना पड़ सकता है और इसलिए वह कोर्ट से विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है। मिली जानकरी के मुताबिक इस सिलसिले में जैकलिन पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं।

जैकलिन पर लगे हैं कई गंभीर आरोप

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में जैकलिन को ईडी की तरफ से आरोपी करार दिया गया है और इसे लेकर जैकलिन से आए दिन पूछताछ भी हो रही है। एक्ट्रेस पर तमाम तरह के आरोप लगे हुए हैं। इस मामले में एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने सुकेश से कई महंगे तोहफे लिए हैं और इसमें डायमंड से लेकर महंगी गाड़ियां तक शामिल है। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस के कई बयान सामने आ चुके हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश फिलहाल जेल में बंद हैं लेकिन जैकलिन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह जेल में भी उनसे मिलने जाती हैं।

जैकलिन और सुकेश की डेटिंग की खबरें भी चर्चा में

गौरतलब है कि जैकलिन और सुकेश की डेटिंग की खबरें भी लगातार सुर्ख़ियों में हैं। दोनों की प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। कहा जा रहा है कि दोनों सिरियस रिलेशन में थे हालांकि दोनों ने अब तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और ना इस बारे में अब तक खुलकर बात करते नजर आए। हालांकि आए दिन तमाम तरह की अटकलों का बाजार लगातार गर्म है।

नोरा और जैकलिन की हुई थी कैटफाइट

इस मामले में ना सिर्फ जैकलिन बल्कि नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। कहा जा रहा था कि सुकेश ने नोरा ने भी महंगे तोहफे लिए थे। इस मामले में नोरा और जैकलिन की कैटफाइट को भी लोगों ने खूब एन्जॉय किया था।

0/Post a Comment/Comments