पति के साथ रोमांटिक हुई प्रेग्नेंट Ishita Dutta, मैटरनिटी शूट का वीडियो हो रहा वायरल

इशिता दत्ता का एक लेटेस्ट वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इशिता दत्ता अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं।

Ishita Dutta Video: छोटे पर्दे से फेमस हुई मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों प्रेग्नेंसी पेज के हर मोमेंट को इंजॉय कर रही हैं। इशिता दत्ता ने अभी हाल ही में प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की थी। इशिता दत्ता का एक लेटेस्ट वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इशिता दत्ता अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं।

पति के साथ रोमांटिक हुई इशिता दत्ता

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता का जो वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कपल के मैटरनिटी फोटोशूट का है। इस वीडियो को इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह कैमरे के सामने पति वत्सल सेठ के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान इशिता दत्ता ने एक ट्रेल गाउन पहना था जिस पर व्हाइट डिटेलिंग थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को इयररिंग्स, मैसी हेयर और कम से कम मेकअप से पूरा किया था। वही वत्सल सेठ ने मैचिंग कलर का सूट पैंट पहना हुआ था। प्रेग्नेंट बीवी के कवि व बेबी बंप को सहलाते हुए नजर आते हैं तो कभी माथे पर किस करते हुए दिखते हैं।

आखरी बार इस फिल्म में आई थी नजर

इशिता दत्ता कई मशहूर टीवी सीरियल शो में नजर आ चुकी हैं। आखरी बार इशिता दत्ता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में नजर आई थी। इशिता दत्ता इस फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। साल 2017 में वत्सल सेठ ने इशिता दत्ता से शादी की थी।

0/Post a Comment/Comments