IPL में धमाल मचाने के बाद Shubman Gill ने किया फिल्मों में डेब्यू, IPL खत्म होते बड़े परदे पर होगी रिलीज, होगा सुपर-डुपर हिट

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस वक्त आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं. वह हमेशा अपने खेल के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर इस बात का शोर है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) अब जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले है

अब फिल्मों में कदम रखने वाले हैं Shubman Gill

आपको बता दें कि पिछले साल ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ ने जमकर धूम मचाई थी, जिसका अगला पार्ट ‘स्पाइडर-मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ के ट्रेलर के बाद इसे लेकर काफी जोरो से चर्चा चल रही है.

दरअसल शुभमन गिल (Shubman Gill) इस फिल्म के हिंदी और पंजाबी वर्जन में अपनी आवाज दे रहे हैं, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ शुभ्मन गिल को भी अपने सुपर हीरो की फिल्म के रिलीज होने का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है.

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक स्पाइडर-मैन का यह पार्ट 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है, जहां अब शुभमन गिल (Shubman Gill) के फैंस भी इस फिल्म पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें गिल क्रिकेट के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसके पीछे वजह है कि यह भारत में बनने वाली पहली स्पाइडर-मैन फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है.

0/Post a Comment/Comments