फैंस का टूटा दिल! कपिल के शो की जगह धमाल मचाने आ रहा है India Got Talent Season 2, लगेगा हुनरबाजों का मेला

India Got Talent Season 2: टीवी का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सभी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो में कपिल के साथ-साथ कई ऐसे किरदार हैं जो अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक दूसरी खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जुलाई के मिडल वीक में ऑफ एयर जाएगा और कपिल के शो की जगह सोनी टीवी पर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के दूसरे सीजन की शुरुआत होगी।

इंडियाज गॉट टैलेंट का दूसरा सीजन होगा शुरू

टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ अब जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देगा। इस शो के सीजन 2 का प्रोमो भी जारी किया जा चुका है। साथ ही ऑडियंस का भी ऐलान किया गया है। यदि आप भी सोनी टीवी के दिए गए सूचनाओं को लेकर काम करते हैं तो आप के हुनर को भी शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है। इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 2 में कुछ और दिलचस्प टैलेंट देखने को मिल सकता है। इस शो को लेकर बताया जा रहा है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करने वाला है।

रियलिटी शो का प्रोमो किया शेयर

बता दे कि सोनी टीवी ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इंडियाज गॉट टैलेंट के दूसरे सीजन की शुरूआत को जानकारी दी। शो के पिछले सीजन की बात करें तो इसमें बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर जज बनाए गए थे। वहीं अब इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 2 का प्रोमो शेयर किया गया। इस प्रोमो की शुरुआत एकदम कारावास के साथ होती है। जिसमें कहा गया है कि “अगर हरदम आपके टैलेंट में, तो देश का सबसे बड़ा मंच कर रहा है आपका इंतजार। इंडियाज गॉट टैलेंट। ऑडियंस शुरू हो रहे हैं आपके नजदीकी शहर में। आओ इंडिया टैलेंट से जीत लो दुनिया।” शो को लेकर फैंस में भी उत्साह देखने को मिला है और जल्द ही इसके दूसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments