IMDb’s most popular Indian celebrities list: सामंथा रुथ प्रभु IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में सबसे ऊपर!


सामंथा रुथ प्रभु भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें पूरे देश से अपार प्यार मिलता है। ऑरमैक्स चार्ट में लगातार 7 बार टॉप करने के बाद अभिनेत्री लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

IMDb’s most popular Indian celebrities list: सामंथा रुथ प्रभु भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें पूरे देश से अपार प्यार मिलता है। ऑरमैक्स चार्ट में लगातार 7 बार टॉप करने के बाद अभिनेत्री लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि अब वह आईएमडीबी के सबसे पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर में टॉप (IMDb’s most popular Indian celebrities list) पर हैं।

‘ऊ अंतवा’ से मिली लोकप्रियता

सामंथा की बेजोड़ लोकप्रियता उनके कल्ट गीत ‘ऊ अंतवा’ से शुरू हुई, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा से थी और इस गाने ने एक्ट्रेस को घरेलू नाम बना दिया। इसके अलावा वह द ‘फैमिली मैन’, ‘यशोदा’, और हाल ही में आई ‘शाकुंतलम’ में पूरी तरह से नई भूमिका के साथ आईं और हर बार अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीतते हुए हर कोने से नई चर्चा बटोरी।

ब्लैक आउटफिट में जीता दर्शकों का दिल

इसके अलावा, ‘सिटाडेल’ लंदन प्रीमियर में ब्लैक आउटफिट में उनकी हालिया उपस्थिति ने दर्शकों का दिल जीता। जिसने वास्तव में उन्हें हर बार हमेशा शीर्ष पर रखा है, हमेशा की तरह इस बार भी IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में #1 पर है।

इन प्रोजेक्ट्स मे दे सकती हैं दिखाई

सामंथा को बड़े ही प्यार के साथ प्रशंसक से स्टारडम का आनंद मिलता है जो उनके डाउन-टू-अर्थ डिमोनर और असाधारण प्रदर्शन क्षमताओं पर अपने अभूतपूर्व प्यार की बौछार जारी रखता है। अपने आप में पूर्ण पैकेज के साथ सामंथा न केवल एक अभिनेत्री के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करती है, बल्कि अपने सभी सह-कलाकारों के साथ अपने नृत्य कौशल और ऑन-स्क्रीन करिश्मा से भी लोगों का ध्यान खींचती है। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अगली सिटाडेल, कुशी और कुछ अन्य अघोषित प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी।

0/Post a Comment/Comments