बेबी बंप से इंटरनेट का पारा बढ़ती नजर आयीं ILena D Cruz , नई फोटो सोशल मीडिया पर ढा रही कहर

ILena D Cruz : बॉलीवुड एक्ट्रेस ILena D Cruz अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में है। अपनी जिंदगी में हो रहे बदलावों की जानकारी इलियाना अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती है। अभी इलियाना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी अच्छे से एंजॉय करती हुई दिख रही है।  इलियाना की प्रेगेनेंसी की खबर मिलने के बाद से फैंस उनके पति के बारे में जानने को काफी उत्सुक हैं। अभी हाल ही में इलियाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंटाग्राम में ड्राइव की एक पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इंस्टा स्टोरी में बेबी बंप को किया फ्लॉट

इलियाना ने अपने इंस्टा अकाउंट की स्टोरी में ड्राइव के दौरान की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉट करते हुए नजर आ रही हैं। स्टोरी पर वीडियो के साथ इलियाना ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘सन आउट , बंप आउट’ ।

फैंस पति और बच्चे के पिता के बारे में जानने के लिए उत्सुक

इलियाना ने 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए दी थी। तब से सभी फैंस उनके पति और होने वाले बच्चे के बारे मे जानने को लेकर काफी एक्साइटेड है । लोंगो को मानना है कि इलियाना कैटरिना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेट मिशल को डेट कर रही है। करण जौहर ने इनके रिलेश्नशिप को अपने शो कॉफी विद करण नें कंफर्म भी किया था।

    

0/Post a Comment/Comments