Ibrahim Ali Khan: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है यह स्टार किड! सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से विक्की कौशल संग अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस रोमांटिक फिल्म को लेकर लोग भी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि दोनों की यह फिल्म लोगों को जरुर पसंद आएगी। इस सब के बीच सारा फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही हैं। हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई यानी इब्राहिम अली खान को लेकर कुछ ऐसा कह दी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो हंगामा मच गया है। जी हां, सारा की माने तो इब्राहिम जल्द बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं ऐसे में एक और स्टारकिड को पर्दे पर देखना लोगों के लिए वाकई काफी दिलचस्प है।

इब्राहिम करेंगे एक्टिंग में डेब्यू

दरअसल सारा अली खान हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू कर चुकी हैं। इस दौरान वह अपने इंडियन टेस्ट से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में तहलका मचा रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने भाई यानी इब्राहिम को लेकर कहा कि वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं और बहुत जल्द लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह फिल्म में बतौर एक्टर नजर आने वाले हैं।

यूजर्स कर रहे हैं इब्राहिम को लेकर रिएक्ट

इस दौरान सारा अली खान ने कहा है कि वह इब्राहिम को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और कैयरिंग हैं और यह गुण उन्हें उनकी मां से मिला है। सारा ने यह भी कहा कि जब वह कुछ दिन बाद इब्राहिम से मिलती हैं तो इमोशनल हो जाती हैं। एक्ट्रेस की इब्राहिम के बॉलीवुड में डेब्यू की घोषणा पर लोग जमकर रियेक्ट कर रहे हैं। कुछ लोगों को उनके डेब्यू का इंतजार है तो कुछ यूजर्स इसे एक बार फिर नेपोटिज्म से जोड़ रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे इब्राहिम

बता दें कि इब्राहिम रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के असिस्टेंट काम कर चुके हैं। अब रिपोर्ट्स की माने तो इब्राहिम मलयालम फिल्म हृदयम के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म का नाम सरजमीन है और वह इसमें सिंगल हीरो हैं। वह फिल्म में वह एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।


0/Post a Comment/Comments