Filhall के बाद इमोशनल सॉन्ग Kya Loge Tum में नजर आएंगे Akshay Kumar, पोस्टर में इस हसीना संग देख लोगों की बढ़ी बेचैनी

Akshay Kumar: अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार किरदारों की वजह से अलग पहचान बना चुके हैं। भले ही पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में ख़ास कमाल नहीं दिखा पी हो लेकिन फैंस के बीव्ह उनका क्रेज कम नहीं है वहीं अक्षय भी लोगों को इम्प्रेस करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बीच हाल ही में अक्षय ने फैंस के लिए कुछ नया लाने का एलान किया है और इसे देख लोगों के चेहरे पर एक बार फिर ख़ुशी देखने को मिल रही है। यह बात सच है कि खिलाड़ी कुमार लोगों को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन कोई ना कोई प्रोजेक्ट्स का एलान करते हैं और ऐसे में एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में हैं। जी हां, अक्षय जल्द ही एक गाने से फिर धमाल मचाने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने दी फैंस को खुशखबरी

‘फिलहाल’ और ‘फिलहाल 2’ जैसे गानों से अलग पहचान बनाने वाले अक्षय एक बार फिर एक इमोशनल एल्बम में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दिया है। गाने के फर्स्ट लुक को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “फिल्हाल और फिल्हाल 2 की टीम एक और हार्ट ब्रेक गाने #क्या लोगे तुम के साथ लौटी है। अपनी भावनाओं और आंसुओं को बहने देने के लिए तैयार हो जाइए। गाना 15 मई को शाम 6 बजे रिलीज हो रहा है।”

इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे अक्षय

इस फर्स्ट लुक की बात करें तो अक्षय के साथ एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री वाकई लाजवाब है। इस पोस्टर में अमायरा की आंखों में आंसू है और अक्षय उन्हें देख रहे हैं। दोनों ब्लैक ड्रेस में ट्विन कर रहे हैं। इस पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। लोग कमेंट्स में अक्षय के इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय फिलहाल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं और इस फिल्म का लोगों को खूब इंतजार है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज हो सकती है। वहीं इसके अलावा भी अक्षय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

0/Post a Comment/Comments